Saturday , May 11 2024
Breaking News

The Kerala Story : 40 करोड़ के बजट में बनी ‘द केरल स्टोरी’ ने वीकेंड पर की सबसे ज्यादा कमाई

Entertainment box office the kerala story collection day 3 the kerala story made in a budget of 40 crores earned the most on the weekend this was the collection: digi desk/BHN/मुंबई/ द केरल स्टोरी अपनी रिलीज के पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। इतना ही नहीं ये फिल्म रिलीज से पहले काफी विवादों से भी घिरी थी। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स से इस फिल्म की तुलना की जा रही है। शुक्रवार को फिल्म रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया से लेकर सिनेमाघरों तक यही फिल्म छाई हुई है। सुदीप्तो सेन की द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस मूवी ने वीकेंड पर बंपर कमाई की है। 40 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है।

तीसरे दिन फिल्म ने की बंपर कमाई

विवादों से घिरी ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर शुरू हुई बहस कोर्ट तक पहुंच गई और द केरल स्टोरी पर रोक लगाने की मांग की गई। दर्शकों को इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आ रही है। उनका कहना है कि ये फिल्म हर किसी को देखनी चाहिए कि कैसे हमारे देश में धर्म परिवर्तन के नाम पर लड़कियों को बरगलाया जाता है। पहले दिन फिल्म ने 8.03 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 11.22 करोड़ का बिजनेस किया।

40 करोड़ के बजट में बनी द केरल स्टोरी

वहीं संडे के दिन द केरल स्टोरी ने सबसे ज्यादा कमाई की। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार द केरल स्टोरी ने 16.50 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही द केरल स्टोरी की कुल कमाई 35.75 करोड़ के पार पहुंच गई है। फिल्म का बजट 40 करोड़ बताया जा रहा है। लेकिन अब देखना ये होगा कि वीक डे पर फिल्म कितनी कमाई करती है। बता दें कि द केरल स्टोरी ने पहले दिन की कमाई के मामले में अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी और कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है। निर्देशन सुदीप्तो सेन की फिल्म तीन लड़कियों की कहानी है, जो धर्म परिवर्तन जैसे साजिश का शिकार बनतीं हैं।

About rishi pandit

Check Also

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर की कभी अलविदा ना कहना की अनदेखी झलक

मुंबई बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म कभी अलविदा ना कहना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *