Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Entertainment: 65 साल की उम्र में OTT पर डेब्यू करने को तैयार हैं Dimple Kapadia, रिलीज होगी ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’

Celebs dimple kapadia is going to make ott debut at the age of 65 saas bahu aur flamingo will be released on this day: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकारा डिंपल कपाड़िया अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थीं। पठान फिल्म में डिंपल कपाड़िया के रोल में हर किसी का दिल जीत लिया था। अब जल्द ही एक्ट्रेस अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। राधिका मदान, अंगिरा धर और ईशा तलवार के साथ डिंपल कपाड़िया निर्देशक होमी अदजानिया की वेब सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ से ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वहीं इस शो में आशीष वर्मा, मदन मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा भई नजर आने वाले हैं। डिंपल कपाड़िया की ये सीरीज 5 मई को रिलीज होने जा रही है।

ओटीटी पर डिंपल का डेब्यू

इस सीरीज में सास-बहू के बीच एक नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। इसमें एक खूंखार सासू मां होगी और चतुर बहू देखने को मिलेगी। ये सीरीज 5 मई को रिलीज होगी। अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर अपडेट्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही इस सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। ये एक थ्रिलर सीरीज है। टीजर में दिखाया गया था कि डिंपल आरती करती नजर आती हैं। बैकग्राउंड में क्योंकि सास भी कभी बहू थी का टाइटल सॉन्ग सुनाई देता है। सीरीज के लीड कैरेक्टर्स काफी खुश लगते हैं। और कुछ समय बाद ही सब कुछ बदल जाता है।

एक्शन अवतार में नजर आएंगी डिंपल

एक सीन में डिंपल कपाड़िया एक शख्स पर बंदूक ताने नजर आती हैं और फिर वायलेंस और खून-खराबा देखने को मिलता है। इस सीरीज में डिंपल एक खतरनाक सास के किरदार में नजर आ रही हैं। इस सीरीज के टीजर को देखने के बाद सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार उनका इंतजार खत्म होने जा रहा है। काफी लंबे समय के बाद डिंपल को एक्शन किरदार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इससे पहले डिंपल ने ब्लाॅकबस्टर फिल्म पठान में काम किया था। इस फिल्म में वे शाहरुख खान की बॉस बनी थीं।

About rishi pandit

Check Also

संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर हर तरफ चर्चा, पर कर दी बड़ी गलती

मुंबई संजय लीला भंसाली की ओटीटी डेब्यू वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' वेश्यालयों में वेश्याओं के जीवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *