Thursday , May 9 2024
Breaking News

Umaria: शादी में शामिल होने जा रहे युवक पर बाघ ने किया हमला, घटनास्थल पर ही मौत

उमरिया,भास्कर हिंदी न्यूज़/ बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के पतौर रेंज के मझौली बीट के कक्ष क्रमांक आरएफ 404 में एक युवक पर हमला करके बाघ ने उसे मौत के घाट उतार दिया। जब युवक का शव गश्ती दल ने देखा उस समय उसकी पहचान नहीं हो पाई थी, लेकिन बाद में मृतक की पहचान लल्लू सिंह उर्फ मान सिंह पिता राम सिंह उम्र 36 वर्ष निवासी ताला नरवार के रूप में हुई है।

यह युवक एक शादी समारोह में शामिल होने अपने घर से मझौली जाने के लिए पैदल ही निकला था और रास्ते में बाघ का शिकार बन गया। हालांकि बाघ ने युवक के शरीर को खाया नहीं है, लेकिन शरीर पर पंजों के निशान और बाघ के बाल पाए गए हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि युवक का शव पतौर से पनपथा मार्ग के मझौली गांव के नजदीक सड़क के किनारे पाया गया है। युवक का शव मिलने के बाद से ग्रामीण क्षेत्र में लोगों में भय बना हुआ है।

गश्तीदल ने देखा शव

युवक का शव सुरक्षा श्रमिकों ने देखा था और शव देखने के बाद इसकी जानकारी पतौर परिक्षेत्राधिकारी को दी गई। सूचना पाते ही पतौर रेंज की टीम मौके पर पहुंची और इंदवार पुलिस को भी जानकारी दी गई। जिस पर पुलिस ने मर्ग कार्रवाई कर पतौर, पनपथा व ताला रेंज की टीमों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मानपुर में शव का पोस्टमार्टम कराया और बाद में युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया।

इंदवार टी आई एम एल वर्मा ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो गई है। उसके परिजन भी आ गए हैं। मृतक ग्राम ताला नरवार का रहने वाला जिसकी पहचान लल्लू सिंह उर्फ मान सिंह पिता राम सिंह उम्र 36 वर्ष के रूप में की गई है।टीआई ने बताया कि मृतक ग्राम मझौली शादी समारोह में शामिल होने पैदल जा रहा था तभी रास्ते में बाघ ने हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना स्थल पर बाघ के पगमार्क भी मिले हैं और मृतक के हाथ, पैर और शरीर पर बाघ के बाल भी चिपके मिले हैं। जिससे जाहिर होता है कि मृतक ने मौत के पहले बाघ के साथ जमकर संघर्ष किया था। संघर्ष के दौरान ही युवक के गले, पीठ और छाती में बाघ ने अपन दांत और नाखून चुभो दिए जिसके निशान मिले हैं।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस ने रात में दबोचा, दरिंदों के घर चला बुलडोज़र

घर गिराने को लेकर महिलाओं का हंगामा शहडोल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ बीती रात शहडोल जिले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *