Saturday , July 6 2024
Breaking News

Crime: पति-पत्‍नी ने चार साल के बच्‍चे संग की खुदकुशी, इलाके में सनसनी

Crime news three people of family committed suicide in raipur: digi desk/BHN/रायपुर/ छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति-पत्‍नी ने अपने बच्‍चे के साथ जान दे दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। ये कदम किस लिए उठाया गया अभी इसकी स्थिति साफ नहीं हो पाई है। हालांकि मौके से कीटनाशक दवा मिली है।

रात सभी खाना खाकर सोए, लेकिन सुबह नहीं उठे

दरअसल, यह घटना खरोरा थाना के मोतीनपुर गांव की है। खबरों के अनुसार मोतीनपुर गांव का रहने वाला 30 वर्षीय तुकेश्वर सोन केवरे अपनी पत्‍नी निक्‍की सोन केवरे (26 वर्ष) और चार साल के बेटे निहाल सोन केवरे के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि कल रात सभी खाना खाकर सोए थे। आज सुबह नहीं उठे, काफी देर तक कोई सुबगुहाट नहीं मिलने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो नजारा देख दंग रह गए। प्रत्‍यक्षदर्शी के अनुसार महिला और बच्चे की लाश पलंग पर और तुकेश्वर का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला।

मौके से कीटनाशक दवा मिली

जिसके बाद लोगों ने खरोरा थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दी। खरोरा थाना प्रभारी बृजेश तिवारी ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि महिला और बच्चे की लाश पलंग पर पड़े हुए थे। जबकि तुकेश्वर का शव फांसी पर लटकता मिला। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि किसी तरह के सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है ना ही किसी के शरीर में चोट के निशान है। प्राथमिक जांच में मौके से कीटनाशक दवा मिली है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल पुलिस करीबियों से भी पूछताछ कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

जांजगीर जहरीली गैस हादसे में मृतकों के परिजनों को विष्णु सरकार ने की 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा

रायपुर जांजगीर-चांपा के बिर्रा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम किकिरदा में 5 लोगों की दम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *