Monday , April 29 2024
Breaking News

Corona Alert : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को हुआ कोरोना, 24 घंटे में आए 12,591 नए मरीज

National corona news today defense minister rajnath singh got covid 12591 new patient arrived in 24 hours: digi desk/BHN/नई दिल्ली// 8देश में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। ताजा खबर यह है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। राजनाथ सिंह ने एक दिन पहले सेना कमांडरों के सम्मेलन में हिस्सा लिया था। तब राजनाथ सिंह ने बिना मास्क के फोटो खिंचवाया गया था।

Updates

इस बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना के 12,591 नए मामले दर्ज किए हैं। इस दौरान 10,827 मरीज ठीक हुए। अभी देश में 65,286 सक्रिय मरीज हैं।

इससे एक दिन पहले बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 10,542 नए मामले सामने आए थे। तब देश में संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 4,48,45,401 हो गई थी। स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट के अनुसार, भारत में राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के तहत अभी तक कोविड-19 रोधी टीकों की 220,66,27,758 खुराक लगाई जा चुकी हैं।वहीं, देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव पी के मिश्रा ने बुधवार को समीक्षा बैठक की। मिश्रा ने अधिकारियों को तहसील स्तर तक के अस्पतालों में बुनियादी ढांचे को मजबूत करने की सलाह दी।

About rishi pandit

Check Also

हरियाणा में नए चेहरों पर है दारोमदार, चुनावी रण से बाहर बैठकर संभाली कमान, प्रचार को देंगे धार

हिसार. हरियाणा में इस बार हो रहा लोकसभा चुनाव पिछले कई चुनावों से अलग है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *