Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Chhatarpur: कांग्रेस विधायक आलोक सहित 6 लोगों पर धोखाधड़ी का मुकदमा

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ छतरपुर से कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी और उनके दो बेटों सहित छह लोगों पर धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत और जालसाजी का मुकदमा दर्ज किया गया है। उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्व नगर के जेवर थाने में दर्ज मुकदमे में एक कारोबारी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने विधायक और उनके साथियों को क्रश्ड मटेरियल (पत्थरों की कतरन) सप्लाई के लिए पेशगी के तौर पर 50 लाख रुपये दिए थे, लेकिन इन्होंने सप्लाई नहीं की। रुपये मांगने पर झूठे केस में फंसाने और हत्या करने की धमकी दी है।

बताया जाता है कि उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्व नगर के जेवर थाना क्षेत्र में मांगरोल गांव निवासी आकाश वशिष्ठ ने गौतमबुद्व नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को शिकायत कर बताया था कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण में काम करने के लिए पीएनसी इंफ्राटेक की ओर से 19 फरवरी 2019 को एक वर्क आर्डर मिला था।

इसके तहत आकाश को क्रश्ड स्टोन की सप्लाई करना थी। खजुराहो मिनरल्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर विधायक आलोक चतुर्वेदी, अजय पाल सिंह परमार, यशपाल सिंह परमार, कैलाश परमार और विधायक के बेटों नीतीश चतुर्वेदी और निखिल चतुर्वेदी से जेवर टोल प्लाजा के रेस्टोरेंट में सौदा हुआ था।

एडवांस बतौर 50 लाख रुपये बैंक खाते में ट्रांसफर किए गए पर फिर भी मटेरियल सप्लाई नहीं किया गया। कहा गया कि अभी पूरे क्षेत्र में इस मटेरियल की कमी है। अगले प्रोजेक्ट में सप्लाई कर देंगे। अब दूसरा प्रोजेक्ट लिया तो इसमें भी सप्लाई नहीं दी। रकम वापस मांगने पर जान से मारने व फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इस शिकायत की जांच के बाद सभी आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: जेल में विचाराधीन कैदी की मौत, परिजनों का आरोप, रिश्वत लेकर बनाया फर्जी केस, फिर जेल में मौत

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कटनी जिला जेल में एक विचाराधीन कैदी की देर रात मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *