Saturday , June 1 2024
Breaking News

Trailer: रिलीज हुआ ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म का ट्रेलर, सलमान के लुक ने किया फैंस को इंप्रेस

Upcoming movies kisi ka bhai kisi ki jaan trailer out watch here kisi ka bhai kisi ki jaan movie trailer released salman khan seen in fabulous style: digi desk/BHN/मुंबई/ आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ, सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान का ट्रेलर लंबे समय के बाद अब रिलीज हो गया है। जैसे-जैसे सलमान अपनी फिल्म के पोस्टर्स और गाने रिलीज कर रहे थे, वैसे-वैसे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही थी। अब सलमान ने आखिर अपनी इस फिल्म के ट्रेलर को अपने फैंस के सामने पेश कर ही दिया। सलमान ने ट्रेलर रिलीज से कुछ समय पहले ही अपना एक पोस्टर शेयर किया था और अब उनकी ईद रिलीज फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर सामने आ गया है। इस ट्रेलर में सलमान का दमदार अंदाज देख फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं।

रिलीज हुआ किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर

3 मिनट 25 सेकेंड का ये ट्रेलर काफी शानदार है। इस ट्रेलर में सलमान का अवतार देख नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। भाईजान सलमान के इस ट्रेलर की शुरुआत एक संस्कृत के मंक्ष के वीओ के साथ होती है, जो सलमान खान बोल रहे हैं। इसके बाद ट्रेलर में पूजा हेगड़े और सलमाना खान का रोमांस देख आप एक अलग ही दुनिया में चले जाएंगे। इस ट्रेलर में पूजा का सलमान को भाईजान बोलने में हिचकिचाना और उसके बाद उन्हें अपनी जान बना लेना काफी दिलचस्प है। दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।

सलमान खान का धमाकेदार अंदाज

रिलीज हुए इस ट्रेलर में सलमान, पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस छोटे से ट्रेलर में भरपूर एक्शन को डोज फैंस के लिए तैयार किया है। इतना ही नहीं सलमान खान के डायलाॅग्स भी फैंस को काफी इंप्रेस कर रहे हैं। हर बार की तरह एक बार फिर सलमान ने अपनी फिल्म के डायलाॅग को फैंस की जुबां पर छोड़ दिया है। बता दें कि सलमान खान को इस फिल्म में साुथ स्टार वेंकटेश के अलाना जगपति बाबू और अन्य साउथ स्टार का पूरा साथ मिला है। इस ट्रेलर में सलमान ने साउथ फ्लेवर देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

About rishi pandit

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रील्यूड ‘बी एंड बी’ सीरीज को शानदार प्रतिक्रिया मिली

मुंबई, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *