Friday , July 5 2024
Breaking News

PM in Hyderabad: KCR ने 5वीं बार नहीं की अगवानी, मोदी ने साधा निशाना

National pm modi in chennai and hyderabad vande bharat express terminal building of chennai airport: digi desk/BHN /हैदराबाद/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शनिवार को तमिलनाडु और तेलंगाना के दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने पहले हैदराबाद में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने यहां सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। इसके बाद सभा को संबोधित किया।

पीएम मोदी की अगुवाई को नहीं आए केसीआर

हैदराबाद में अपने पुराने रुख को दोहराते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पीएम मोदी की अगवानी के लिए एयरपोर्ट नहीं पहुंचे। ना ही उन्होंने पीएम मोदी के साथ किसी कार्यक्रम में हिस्सा लिया। पिछले 14 महीनों में यह पांचवीं बार है जब मुख्यमंत्री राज्य के बाद के दौरे पर प्रधानमंत्री की अगवानी नहीं की।

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान इस बात को लेकर केसीआर पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा, केंद्र सरकार तेलंगाना का पूरा विकास करना चाहती है, लेकिन राज्य सरकार से सहयोग नहीं मिल रहा है। पीएम मोदी ने नाम लिए बगैर परिवारवाद पर भी निशाना साधा।पीएम मोदी ने कहा, आज मुझे तेलंगाना के विकास को और गति देने का पुन: सौभाग्य मिला है। आज यहां शुरू की गई वंदे भारत एक्सप्रेस आस्था, आधुनिकता, टेक्नोलॉजी और टूरिज़म को कनेक्ट करने वाली है।

इस बीच, चेन्नई से मिली जानकारी के मुताबिक, AIADMK के महासचिव के पलानीस्वामी (EPS) और निष्कासित नेता ओ पन्नीरसेल्वम (OPS) ने प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए अलग-अलग समय मांगा है। बीजेपी और एआईएडीएमके अगले साल लोकसभा चुनाव के लिए अपना गठबंधन जारी रखने के लिए तैयार हैं।

About rishi pandit

Check Also

केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा- भारत में हर तीसरा व्यक्ति फैटी लिवर से पीड़ित

नई दिल्ली केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने शुक्रवार को कहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *