Tuesday , May 21 2024
Breaking News

MP: गृहमंत्री नरोत्तम के समर्थकों का हंगामा, नंदी हॉल में बलपूर्वक घुसे..!

Madhya pradesh ujjain mahakal mandir ujjain uproar by supporters of home minister narottam mishra forcefully entered nandi hall: digi desk/BHN /उज्जैन/ विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में गुरुवार को गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने भगवान महाकाल के दर्शन किए। उन्होंने गर्भगृह की दहलीज से भगवान महाकाल की पूजा अर्चना की। इसके बाद नंदी ह\ल में बैठकर ध्यान लगाया। पुजारियों ने उन्हें शांति पाठ सुनाया। बताया जाता है गृहमंत्री के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी आए थे, जो बलपूर्वक नंदी हॉल में प्रवेश कर गए। इससे काफी देर तक अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हुई। हंगामा भी हुआ।

महाकाल मंदिर समिति ने 3 से 10 अप्रैल तक गर्भगृह व नंदी हॉल में आम भक्तों का प्रवेश प्रतिबंधित कर रखा है। साधु, संत व अतिविशिष्ट लोगों को ही नंदी हॉल में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। इसी के चलते गृहमंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा ने गर्भगृह की दहलीज से भगवान महाकाल के दर्शन किए व नंदी हॉल में आकर बैठ गए।

सुरक्षाकर्मियों के समझाने पर भी नहीं माने मिश्रा समर्थक

गृहमंत्री मिश्रा के साथ आए उनके समर्थक नियमों का पालन करने को राजी नहीं थे। सुरक्षाकर्मियों के समझाने के बावजूद वे हठधर्मिता करते हुए बलपूर्वक नंदी हॉल में प्रवेश कर गए। इनमें से कुछ गर्भगृह की दहलीज तक भी पहुंचने में सफल हुए। इससे काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। महाकाल दर्शन के बाद गृहमंत्री पं. प्रदीप मिश्रा की कथा में जाने के लिए बड़नगर रोड रवाना हो गए।

About rishi pandit

Check Also

MP: रेलवे स्टेशन पर चले हथियार, पानी की बोतल का अधिक दाम वसूलने पर हुआ विवाद, तीन यात्री गंभीर घायल

Madhya pradesh shajapur weapons fired at railway station in shajapur: digi desk/BHN/ शाजापुर/ शाजापुर जिले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *