Saturday , May 18 2024
Breaking News

South Actresses: इतनी पढ़ी लिखी हैं साउथ की ये एक्ट्रेसेस, इनको कहा जाता है ‘ब्यूटी विद ब्रेन’

Celebs south actresses these south actresses are this much educated they are called beauty with brain: digi desk/BHN/मुंबई/ लोगों में बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ को लेकर भी क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। साउथ की फिल्मों का बॉलीवुड से भी ज्यादा दबदबा होने लगा है। इतना ही नहीं साउथ एक्ट्रेसेस के भी काफी चाहने वाले हैं। एक्टिंग से लेकर अपनी अदाओं के जलवे दिखाने तक टॉलीवुड एक्ट्रेसेस किसी से कम नहीं हैं। नेटवर्थ के मामले में तो ये एक्ट्रेसेस हैं ही आगे लेकिन एजुकेशन के मामले में भी ये एक्ट्रेसेस काफी पढ़ी-लिखी हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं, कि साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा प्रभु से लेकर साई पल्लवी तक आखिर कितनी पढ़ी-लिखी हैं।

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु साउथ की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। द फैमिली मैन वेब सीरीज से उन्होंने हिंदी सिनेमा के दर्शकों का भी दिल जीत लिया है। सामंथा ने चेन्नई के एसएमसी कॉलेज से बी.काॅम किया है, वे सोशल मीडिया पर किताबें पढ़ते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

पूजा हेगड़े

साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी दर्शकों का मनोरंजन किया है। आज उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। बता दें कि बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ पूजा मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से कॉमर्स ग्रेजुएट हैं।

रश्मिका मंदाना

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीता है। आज उनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। रश्मिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में ही अपनी अच्छी पहचान बना ली है। रश्मिका की एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने एमएस रमैया कॉलेज से साइकोलॉजी और जर्नलिज्म की पढ़ाई की है।

साई पल्लवी

साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी की सादगी ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी सादगी की भी खूब चर्चा होती है। साई इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं। साई ने एमबीबीएस किया है, लेकिन मेडिकल लाइन छोड़ वे फिल्मों में आ गईं।

श्रुति हासन

साउथ की फेमस एक्ट्रेस और सुपरस्टार कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी खूब काम किया है। श्रुति ने साइकोलॉजी बीए किया है। इतना ही नहीं वे एक बेहद अच्छी सिंगर भी हैं।

अनुष्का शेट्टी

बाहुबली की देवसेना यानी कि शानदार एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की फैन फालोइंग हर कोई जानता है। उन्होंने बाहुबली फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग कर बाॅलीवुड से लेकर टाॅलीवुड तक हर जगह अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अनुष्का की एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने बेंगलुरु के माउंट कार्मेल कॉलेज से बीसीए की पढ़ाई की है।

About rishi pandit

Check Also

24 मई को हिंदी में रिलीज होगी तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की तमिल फिल्म अरनमनई 4

मुंबई तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना स्टारर तमिल फिल्म 'अरनमनई 4' हिंदी में 24 मई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *