Sunday , June 16 2024
Breaking News

Satish kaushik death: सतीश कौशिक की मौत मामले में फार्महाउस पहुंची पुलिस, गार्ड और स्टाफ से पूछताछ

Satish kaushik death case delhi police questions staff and guards at vikas malu farmhouse and checked the entry register: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की मौत के मामले में जांच शुरु कर दी है। दिल्ली पुलिस की एक टीम विकास मालू के फार्महाउस पहुंची और उस दिन मौजूद स्टाफ और गार्ड से पूछताछ की। उन्होंने गेट पर मौजूद इंट्री रजिस्टर भी चेक किया। आपको बता दें कि इसी फार्म हाउस में सतीश कौशिक की मौत हुई थी। उनकी मौत के बाद इस फार्म हाउस के मालिक विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस सूत्रों ने बताया था कि जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर गए पुलिस उनसे संपर्क में है। पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है।

15 करोड़ का विवाद

विकास मालू की पत्नी ने दावा किया है कि 23 अगस्त 2022 में दुबई में विकास मालू ने पार्टी की थी जिसमें सतीश कौशिक मौजूद थे। उस पार्टी में दाऊद इब्राहिम का बेटा अनस भी मौजूद था। विकास मालू की पत्नी का दावा है कि इसी पार्टी से पहले सतीश कौशिक विकास मालू के घर गए थे और 15 करोड़ रुपये को लेकर बहस हुई थी। वैसे विकास मालू की पत्नी का अपने पति से विवाद चल रहा है और उसने अपने पति के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया था। उधर, सतीश कौशिक की पत्नी ने 15 करोड़ के विवाद को खारिज करते हुए अपील की है कि उनके पति का नाम इस विवाद में ना घसीटा जाए।

विकास मालू की सफाई

इन आरोपों के बाद विकास मालू ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया, जिसमें सतीश कौशिक जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। विकास मालू ने इन आरोपों की सफाई देते हुए कहा कि सतीश कौशिक के साथ उनके पारिवारिक संबंध थे और उनकी पत्नी ने मीडिया हाइप के लिए उनके ऊपर ऐसे आरोप लगाये हैं।

पुलिस का बयान

इससे पहले शनिवार को दिल्ली पुलिस की तरफ से दावा किया गया था कि उनकी मौत स्वभाविक प्रतीत होती है। घटनास्थल या कमरे से कुछ दवाओं के अलावा कुछ भी संदिग्ध/आपत्तिजनक नहीं मिला है। साथ ही पुलिस की तरफ से कहा गया था कि मौके से सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। वैसे, सतीश कौशिक को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई थी। फोर्टिस अस्‍पताल में अंदर जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी। बाद में अस्पताल की तरफ से पुलिस को जानकारी दी गई।

About rishi pandit

Check Also

इश्क विश्क रिबाउंड का सोनी सोनी गाना हुआ आउट

मुंबई, फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड के लिए नए-नए अपडेट सामने आते रहते हैं, जिससे दर्शकों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *