Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Crime: शादी के 22 दिन बाद जेवर और मोबाइल लेकर भागी दुल्हन

Sagar crime news bride ran away with jewelery and mobile after 22 days of marriage: digi desk/BHN/सागर/राहतगढ़/ एक लुटेरी दुल्हन शादी के 22 दिन के बाद अपने पति को छोड़कर मोबाइल और गहने लेकर भाग गई। यह मामला थाना क्षेत्र ग्राम खेजरामाफी का है।

जानकारी के मुताबिक 40 वर्षीय हरदयाल पिता बाबूलाल राय ने थाने में आवेदन दिया कि उनकी पत्नी कीर्ति उर्फ प्रियंका कुशवाहा रात में जेवर मोबाइल लेकर भाग गई।

उन्होंने बताया कि एक साल पहले उनके गांव में राकेश सपेरा नाम का व्यक्ति भीख मांगने आया था। उससे मेरी पहचान हो गई तो उसने मुझे शादी का लालच दिया। वह कुंवारा था तो उसकी बातों में आ गया।

इसके बाद 10 फरवरी को राकेश ने मुझे विदिशा बुलाया। जहां एक ढाबे पर राकेश सपेरा ने मेरी मुलाकात कीर्ति उर्फ प्रियंका कुशवाहा एवं उसके चाचा चाची से कराई। तो उन्होंने मुझसे एक लाख मांग रखी । मैंने पचास हजार नकद व बाकी की रकम शादी के दिन देने की बात कही और अगले दिन ही हम लोगों की शादी राहतगढ़ के समीप एक मंदिर में हुई। मैंने बाकी के रुपये उन्हें फोन पे के जरिए ट्रांसफर किए।

शादी के बाद पूजा उर्फ प्रियंका कुशवाहा को अपने घर ले आया। मैंने उसके लिए सोने-चांदी के गहने भी उपहार स्वरूप दिए। इसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये होगी।

4 मार्च को हम दोनों पति-पत्नी सोए हुए थे। जब मैंने सुबह 4 बजे उठकर देखा तो मेरी पत्नी कीर्ति उर्फ प्रियंका कुशवाहा वहां से रफूचक्कर हो गई थी। वह अपने साथ दो मोबाइल, सोना चांदी का सामान भी ले गई। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर धारा 406, 420, 34 के तहत राकेश सपेरा, कीर्ति और प्रियंका कुशवाहा एवं उसके चाचा जमुना अहिरवार एवं चाची निशा अहिरवार पर मामला पंजीबद्ध किया।

About rishi pandit

Check Also

Lok Sabha Phase 4 Election: 6 बजे तक 71.72% मतदान, सैलाना विधानसभा में सबसे अधिक तो इंदौर-3 में कम

Madhya pradesh mp lok sabha election 2024 phase 4 voting live polling on 8 seats …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *