Thursday , May 9 2024
Breaking News

Katni: प्रेमिका के कहा – थाना प्रभारी की गाड़ी पर बम फेंक दो, इसलिए फेंकूंगा..!

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के कोतवाली थाना प्रभारी की गाड़ी में बम फेंकने की बात कहते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है। वीडियो वाइरल होने की जानकारी लगने पर पुलिस वीडियो की सत्यता की जांच कर रही है और उसके आधार पर युवक पर कार्रवाई की जाएगी। वीडियो में युवक यह भी कह रहा है कि उसकी प्रेमिका ने उसे ऐसा करने को कहा है और इस कारण से वह ऐसा करेगा।

कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले सौरभ गुप्ता नामक युवक ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर भेजा है। जिसमें वह कहता नजर आ रहा है कि कह रहा है कि वह अपने प्यार के लिए कुछ भी कर सकता है, जिस युवती से वह प्यार करता है, उसने थाना प्रभारी की गाड़ी में बम फेंकने के लिए कहा है। ऐसा करने पर वह मुझसे शादी करेगी और प्यार के लिए वह कुछ भी कर सकता है।

मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया में वाइरल हुए वीडियो की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है। उन्होंने बताया कि युवक के खिलाफ पहले भी एक छेड़छाड़ का मामला दर्ज है आैर सौरभ युवती से एकतरफा प्यार करता है। युवती परेशान होकर अपना घर छोड़कर कहीं दूसरे स्थान पर किराए से रहने लगी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में युवती के बयान लिए जाएंगे। साथ ही वीडियो की सत्यता की भी जांच कराई जा रही है। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About rishi pandit

Check Also

सीएम मोहन का राहुल गांधी पर तंज, कांग्रेस 60 साल में नहीं हटा सकी गरीबी, शहजादे चुटकियों में हटाने का करते हैं दावा

झाबुआ झाबुआ में सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने 60 साल देश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *