Wednesday , May 15 2024
Breaking News

National: Owaisi का आरोप, दिल्ली स्थित निवास पर फेंके गए पत्थर, खिड़कियां टूटी

Asaduddin owaisi says stones pelted at his delhi home windows broken: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा आरोप लगाया है। ओवैसी का कहना है कि बीती रात उनके दिल्ली स्थित निवास पर कुछ लोगों ने पत्थर फेंके। इससे खिड़कियों को नुकसान पहुंचा है।

जयपुर से दिल्ली पहुंचे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कुछ फोटो भी शेयर किए।

ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे दिल्ली स्थित आवास पर फिर से हमला हुआ है। 2014 के बाद यह चौथी घटना है।’उन्होंने कहा, ‘मुझे घर पर काम करने वालों की ओर से सूचित किया गया कि बदमाशों के एक झुंड ने पथराव किया, जिससे खिड़कियां टूट गईं।’ उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।

ओवैसी ने सुरक्षा पर उठाए सवाल

साथ ही ओवैसी ने सुरक्षा तथा पुलिस व्यवस्था पर भी सवाल उठाया। कहा, यह चिंताजनक है कि यह घटनाक्रम तथाकथित ‘उच्च सुरक्षा’ क्षेत्र में हुआ है। मैंने पुलिस को शिकायत दी है और वे मेरे आवास पर पहुंच गए हैं। पूरे मामले में अब तक किसी की गिरफ्तार नहीं हुई है। शिकायत के बाद एक डीसीपी के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने उनके आवास का दौरा किया और मौके से साक्ष्य एकत्र किए। ओवैसी ने कहा कि यह चिंता का विषय है कि पथराव उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में हुआ और पुलिस से दोषियों को तुरंत पकड़ने का आग्रह किया।

लगातार चर्चा में रहते हैं ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों के कारण लगातार चर्चा में रहते हैं। ताजा घटनाक्रम भिवानी हत्याकांड का है। यहां दो मुस्लिम युवकों की हत्या के बाद ओवैसी ने हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा उठाया था।

About rishi pandit

Check Also

विशाल जनसमूह से कहा कि काशी से लेकर कोडरमा तक एक ही बात गूंज रही है, एक बार फिर से मोदी सरकार : पीएम मोदी

गिरिडीह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वाराणसी में नामांकन का पर्चा भरने के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *