Sunday , October 6 2024
Breaking News

Entertainment: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक आउट, शाही अंदाज में नजर आईं सोनाक्षी

Upcoming movies heeramandi first look out of sanjay leela bhansali heeramandi sonakshi sinha seen in royal style: digi desk/BHN/मुंबई/ गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद अब बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। अब वे अपने डायरेक्शन में बने वेब शो लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम हीरामंडी है। इसका फर्स्ट लुक वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सेगल रॉयल लुक में नजर आ रही हैं। इस लुक को देखने के बाद अब फैंस काफी एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो को नेटफ्लिक्स ने शेयर किया है। संजय लीला भंसाली ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक क्लासिक फिल्में दी हैं।

रिलीज हुआ हीरामंडी का फर्स्ट लुक

नेटफ्लिक्स ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें फिल्म की सभी हीरोइनों का फर्स्ट लुक देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस सीरीज की स्टारकास्ट को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे, फर्स्ट लुक सामने आने के बाद अब फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। इस टीजर को साझा करते हुए मेकर्स ने लिखा है, एक अलग समय, अलग दौर, अलग जादुई दुनिया जिसे संजय लीला भंसाली ने बनाया है। इसका हिस्सा बनने के लिए हम बेहद उत्साहित हैं। पेश है हीरामंडी की खूबसूरत दुनिया की एक झलक..कमिंग सून।

शानदार लुक में नजर आईं एक्ट्रेसेस

ओटीटी के लिए संजय लीला भंसाली का ये पहला प्रोजेक्ट है। इस सीरीज के लिए मुंबई में दो बड़े सेट लगाए गए। इस सीरीज के लिए सभी कलाकार काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। ऋचा चड्ढा अपने किरदार के लिए कथक भी सीख रही हैं। इस सीरीज के लिए जीनत अमान और हुमा कुरैशी के नाम की चर्चा भी हो रही है। बता दें कि हीरामंडी पाकिस्तान के लाहौर में एक जगह है। इस जगह पर तवायफों का डेरा रहता था। हीरामंडी कोठों में प्यार, राजनीति, विश्वासघात और उत्तराधिकार को दिखाती कहानी है। संजय लीला भंसाली का ये शो नेटफ्लिक्स पर आएगा।

About rishi pandit

Check Also

रणवीर सिंह के साथ जोड़ी जमायेगी सारा अर्जुन

मुंबई  दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री सारा अर्जुन सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *