Monday , July 1 2024
Breaking News

तमिल एक्ट्रेस VJ Chitra Kamaraj ने की आत्महत्या, सीलिंग से लटकी मिली एक्ट्रेस की लाश

tv actress sucide: channi/कोरोना के इस दौर में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने खई लोगों को खो दिया है. अप्रैल महीने में इरफान खान के बाद इसके ठीक एक दिन के बाद ऋषि कपूर ने अलविदा कह दिया था. इसके बाद म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद की भी लंबी बीमारी के बाद मौत हो गई. सबसे बड़ा झटका तब लगा जब 14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट के कमरे में आत्महत्या कर ली. फैंस के बीच दुखों का सैलाब उमड़ पड़ा. अब खबर आ रही है की तमिल टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती चित्रा ने खुदकुशी कर ली है. होटल के कमरे में उनका शव लटका पाया गया है. आपको बता दें अभिनेत्री का शव होटल के कमरे से बरामद कर लिया गया है. वीजे चित्रा की उम्र महज 28 साल थी. उन्होंने हाल ही में चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई की थी.

इस सीरियल में निभा रही थीं मलई का किरदार

चित्रा पांडियन स्टोर्स के सीरियल में अपने किरदार के लिए जानी जाती थीं. ये शो आजकल विजय टीवी पर प्रसारित होता है. चित्रा इस धारावाहिक सीरियल में मुलई की भूमिका अदा कर रही थीं.

सीलिंग से लटकी मिली चित्रा की लाश

इंडियाग्लिट्ज पोर्टल की खबर के अनुसार चित्रा ने अपने मंगेतर हेमंत से कहा था कि वो नहाने जा रही हैं लेकिन जब वो काफी देर तक वॉशरूम से बाहर नहीं आईं तो हेमंत ने दरवाजा खटखटाया. हेमंत के शोर मचाने पर भी जब चित्रा ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो उन्होंने होटल स्टाफ को बुलाकर डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला. जैसे ही हेमंत वॉशरूम के अंदर गए, उन्हें चित्रा की लाश सीलिंग से लटकी मिली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चित्रा की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है.

तो क्या डिप्रेशन की शिकार थी अदाकारा

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि चित्रा (VJ Chitra) डिप्रेशन में थी. फिलहाल, डिप्रेशन को ही उनके इस कदम की वजह बताया जा रहा है.

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *