Sunday , October 6 2024
Breaking News

Hardik Natasha Wedding: हार्दिक पांड्या और नताशा मंगलवार को करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग

Cricket hardik pandya and natasha stankovic will do destination wedding tomorrow leave for udaipur with family: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री-मॉडल नताशा स्टेनकोविक परिणय सूत्र में बंधने के लिए राजस्थान रवाना हो गए हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री-मॉडल नतासा स्टेनकोविक शादी के बंधन में बंधने के लिए राजस्थान रवाना हो गए हैं। दोनों ने 2020 से कानूनी रूप से शादी कर ली थी। उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ अपने मिलन का जश्न मनाने के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला किया है।

14 फरवरी को उदयपुर में एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार यह सेलिब्रिटी जोड़ी अपने खास दिन के लिए मुंबई से रवाना हो गई है। राजस्थान अधिकांश भारतीय हस्तियों के लिए एक पसंदीदा विवाह स्थल है। कुछ दिनों पहले ही बी टाउन के प्यारे कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के साथ-साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल भी शादी के बंधन में बंध गए।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हार्दिक और नताशा दोनों ही कैमरे के लिए स्माइल करते नजर आए। जहां एक्ट्रेस-मॉडल ऑल-ब्लैक फॉर्मल फिट में स्टनिंग लग रही थीं, वहीं हार्दिक ने टी और जींस में कैजुअल पहना था। खबरों के मुताबिक नताशा के ईसाई होने के बाद से जोड़े की शादी पारंपरिक सफेद रंग में तय की गई है।

प्री-वेडिंग जैसे हल्दी, संगीत और मेहंदी की भी योजना बनाई गई है। उदयपुर रिपोर्ट में वैलेंटाइन्स डे पर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की पारंपरिक सफेद शादी होगी। उन्होंने तब एक अदालत में शादी कर ली थी। जब यह हुआ तो सब कुछ जल्दबाजी में था। तभी से उनके मन में एक भव्य शादी का विचार आया। वे सभी इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।

About rishi pandit

Check Also

देश का मौसम तेजी से करवट बदलने वाला है, पहाड़ों पर बर्फबारी हो रही है, गिरेगा तापमान

नई दिल्ली देश का मौसम तेजी से करवट बदलने वाला है। पहाड़ों पर बर्फबारी हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *