Tuesday , May 28 2024
Breaking News

MP: पूर्व CM उमा भारती ने किए ट्वीट, शराब की दुकान के लिए विधायक व सांसद दोषी..!

Tikamgarh former cm of mp uma bharti tweeted mla and mp guilty for liquor shop in orchha: digi desk/BHN/निवाड़ी/ पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ओरछा में रामराजा मंदिर के पास से शराब दुकान नहीं हटाए जाने के मामले को एक बार फिर उठाया है। मुख्यमंत्री तक पूरे मामले की सच्चाई नहीं जाने की बात कहते हुए उन्होंने पूरे मामले में क्षेत्रीय विधायक और सांसद को दोषी ठहराया है।

उन्होंने कई ट्वीट कर कहा कि सांसद और विधायक दोनों मुख्यमंत्री को सत्य से अवगत नहीं करा पाए। क्या इन्हें राम का नाम लेने एवं रामराजा सरकार की जय बोलने का अधिकार है, इनसे मैं यह सवाल पूछूंगी।

श्रीरामराजा सरकार की नगरी ओरछा में मंदिर के समीप ही शराब की दुकान हटाए जाने का मांग उमा भारती कई बार कर चुकीं हैं। दो फरवरी को दुकान के सामने गाय बांधकर विरोध जताया था। इससे पहले दुकान पर गोबर भी फेंक चुकी हैं, लेकिन शराब दुकान नहीं हटाई गई, जिसके चलते कई बार उन्होंने सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ठेकेदार को लाभ दिलाने के लिए जिला आबकारी विभाग ने दुकान मंदिर के समीप खुलवाई है। कई संगठनों ने विरोध किया, यहां तक कि हमारा भाजपा का एक पदाधिकारी इस वजह से जेल गया। इतने भारी विरोध के बाद भी यह दुकान यहां बनी रही।

उन्होंने कहा कि सरकार के पास सबसे बड़ी शक्ति होती है। हमारी सरकार ऐसी शराब की दुकानों के सामने कैसे शक्तिहीन हो गई यह खोज का विषय है। मेरी जानकारी में शिवराज सिंह चौहान को इस संपूर्ण विषय की समग्रता से जानकारी नहीं है। मैं शिवराज सिंह को जानती हूं उनकी जानकारी में होता, तो यह दुकान कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने के आधार पर कभी भी बंद कर सकते थे।

About rishi pandit

Check Also

Rewa: नौतपा के चौथे दिन सूरज ने उगली आग, रीवा में पारा 48 डिग्री के पार, कई शहरों में रहा यही हाल

नौतपा के चौथे दिन सूरज ने उगली आगरीवा में पारा 48 डिग्री के पारकई शहरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *