Monday , July 1 2024
Breaking News

राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा-इंडिया गठबंधन संविधान की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा देगा

बांसगांव
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन संविधान की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा देगा, लेकिन इसे खत्म नहीं होने देगा। बांसगांव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ संयुक्त जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं हिंदुस्तान के लोगों से कहना चाहता हूं कि इंडिया गठबंधन संविधान की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा देगा, लेकिन इसे खत्म नहीं होने देगा। यह चुनाव दो विचारधाराओं के बीच में है। एक तरफ इंडिया गठबंधन और संविधान है। दूसरी तरफ वो लोग हैं, जो संविधान खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता कहते हैं कि जैसे ही उनकी सरकार आएगी, वो संविधान को खत्म कर देंगे। मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आपकी सरकार आएगी ही नहीं।

राहुल गांधी ने कहा कि मीडिया वाले जब अखिलेश यादव से इंटरव्यू करते हैं तो उल्टे-सीधे सवाल करते हैं, वहीं, पीएम मोदी से मनमाफिक सवाल पूछते हैं। भाजपा ने बेरोजगारी दी, आपको बेरोजगार बनाया। हम 30 लाख सरकारी नौकरी देंगे, आपके अकाउंट में साल के एक लाख, महीने के 8,500 रुपए देंगे। सरकार बनने पर अग्निवीर स्कीम फाड़कर कूड़ेदान में फेंक देंगे।

संबोधन के बीच में राहुल गांधी ने बोतल का पानी अपने सिर पर डालते हुए कहा कि कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, तापमान बढ़ रहा है। इंडिया गठबंधन की सरकार आ रही है। सरकार बनते ही गरीब परिवारों की लिस्ट बनेगी। करोड़ों महिलाओं के नाम की लिस्ट भी बनेगी। इसके बाद हर महीने 'खटाखट-खटाखट' पैसे उनके अकांउट में आएंगे। मीडिया वाले कहेंगे, देखो ये लोग गरीबों की आदत बिगाड़ रहे हैं। हम उनसे कहेंगे, ज्यादा मत बोलो, नहीं तो दोगुना कर देंगे। हमारा काम गरीबों और महिलाओं के बैंक खातों में पैसा डालना है। हम वो सब करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी, उन्हें ही कंधा देना पड़ा, होमगार्ड जवान की बेटियों ने चुकाया कर्ज

पटना जिस कंधे पर बैठकर दुनिया देखी। उन्हें ही कंधा देना पड़ा। जिन्होंने कभी आंख …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *