Saturday , April 27 2024
Breaking News

MP: विधानसभा चुनाव के लिए AAP तैयार, सभी 230 सीटों पर उतारेगी प्रत्याशी

Aam aadmi party started membership campaign in madhya pradesh will contest on 230 seats assembly election: digi desk/BHN/भोपाल/आम आदमी पार्टी (AAP) विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश की सभी 230 सीटों से प्रत्याशी उतारेगी। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री संदीप पाठक ने शनिवार को भोपाल में मीडिया से चर्चा में कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है और आम आदमी पार्टी अच्छा विकल्प है। उन्होंने पार्टी के सदस्यता अभियान का भी शुभारंभ किया। एक मोबाइल नंबर जारी किया गया, इस पर मिस कॉल करके सदस्य बना जा सकता है।

जनता आप पार्टी के साथ

संदीप पाठक ने प्रदेश की जनता से अपील की कि अरविंद केजरीवाल को एक मौका दे दो। यदि वे उम्मीदों पर खरे न उतरें, तो फिर न देना। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में एक महापौर और पार्षद जिताकर जनता ने साफ कर दिया है कि वह आप का समर्थन कर रही है। हमें गुजरात में भी अच्छा समर्थन मिला है।

गांव-गांव तक संगठन बना रहे

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जनता चुनाव लड़ेगी और वही जिताएगी, हमारी क्या औकात है। फिर भी हम गांव-गांव तक संगठन बना रहे हैं। जनता ने प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा को पूरा मौका दिया है। कांग्रेस चुनाव से पहले या बाद में समझौता कर लेती है और भाजपा येन-केन प्रकारेण सरकार बनाना चाहती है। जनता को राशन सहित अन्य सुविधाएं मुफ्त देने को संदीप पाठक गलत नहीं मानते।

कौन होगा पार्टी का सीएम चेहरा

उन्होंने कहा कि जनता का पैसा है, जनता के पास ही जाना चाहिए। हां, हम उधार लेकर जनता को मुफ्त नहीं देंगे। पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करने पर संदीप पाठक ने कहा कि उचित समय आने पर यह भी करेंगे। दूसरे दलों के नेताओं के पार्टी में आने पर उन्होंने कहा कि अच्छी छवि वाले हर व्यक्ति के लिए आप के दरवाजे खुले हैं। डेढ़ से दो महीने के बीच नई कार्यकारिणी भी घोषित कर देंगे।

About rishi pandit

Check Also

MP : कांग्रेस कहती है देश के संसाधनों पर मुसलमानों का अधिकार: अमित शाह

मोदी की गारंटी है देश भर में करेंगे यूसीसी लागूमंच से केपी यादव को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *