Monday , April 29 2024
Breaking News

Panna: पन्ना में लोमहर्षक वारदात, कपड़ा व्यापारी ने पत्नी के बाद खुद को मारी गोली

पन्ना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शहर के बड़ा बाजार से लगा हुआ किशोरगंज मोहल्ले में शनिवार की दोपहर उस समय सनसनी फैल गई जब लोगों को जानकारी मिली की पन्ना प्रतिष्ठित कपड़ा व्यापारी संजय सेठ व उनकी पत्नी मीनू सेठ की सीने में गोली लगने से दर्दनाक मौत हो गई है। दोनों घर में अकेले थे और दोनों की हृदय के पास सीने में गोली लगी है। चर्चा है कि संजय सेठ ने पहले पत्नी को गोली मारी फिर स्वयं गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से बड़ा बाजार स्थित व्यापारियों शोक का माहौल है और बड़ी संख्या में लोग उनके घर के पास जमा हो गए। सूत्रों से पता चला है कि संजय सेठ की पत्नी मीनू सेठ की तबीयत खराब रहा करती थी लोग यह भी बता रहे हैं कि वह मानसिक डिप्रेशन में रहती थी। फिलहाल कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है। घटना आज दोपहर 1 से 2 के बीच की बताई जा रही है।

बेटी और बेटे को छोड़ गए अकेला

मृतक दंपति की दो संताने हैं इनकी पुत्री राशि से भोपाल में पढ़ती है तथा पुत्र अथर्व जो कक्षा ग्यारहवीं का छात्र है। पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने मामले के संबंध में बताया कि अभी कारण अज्ञात है। प्रथम दृष्टया यह मामला परिवारिक नजर आता है। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है जो भी तथ्य सामने उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना पर मर्ग कायम कर लिया गया है। दोनों ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मर्ग कायम कर विवेचना

मिलनसार हंसमुख स्वभाव की कपड़ा व्यापारी संजय सेठ की इस घटना पूरे नगर में दुख व्याप्त हो गया है बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में परीक्षण किया गया। पोस्टमार्टम वाह घर में मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस कारणों का पता लगाने मैं जुटी हुई है। घर में सुसाइड नोट भी तलाश रही है पारिवारिक सूत्रों के अनुसार उनकी पत्नी की तबीयत खराब रहती थी। थाना प्रभारी कोतवाली पन्ना अरुण सोनी द्वारा बताया गया कि मौके पर दोनाली बंदूक मिली है और साथ में दो खाली कारतूस पाए गए हैं। यह गन लाइसेंसी बताई जा रही है।

मकान के ऊपरी फ्लोर में रहते थे दंपत्ति

संजय सेठ अपने मकान के ऊपरी फ्लोर में रहते थे जबकि उनका परिवार इसी मकान के दूसरे हिस्से में रहता था। 28 जनवरी 2023 की दोपहर को जब दूधवाला आया और दरवाजा नहीं खुला तब दूधवाले ने उनके भाई को सूचना दी। घर कि टीवी तेज आवाज में चल रही है और अंदर से आवाज नहीं आ रही थी परिजन मौके पर पहुंचे तो टीवी चल रही थी और दोनों खून से लथपथ पड़े हुए थे। मीनू की लाश पलंग पर पड़ी हुई थी संजय की लाश फर्श में पड़ी थी।

दोनों के सीने में एक एक गोली लगी

तत्काल मोहल्ले के लोग और परिजन दोनों को अस्पताल लेकर पहुंचे पर पहले दोनों की मौत हो चुकी थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने परीक्षण किया और मृत घोषित कर दिया। दोनों के सीने में एक एक गोली लगी थी। मीनू सेठ के सीने में गोली लगी उसी तरह संजय सेठ के सीने में भी गोली लगी हुई है। घटना की सूचना के बाद तत्काल पन्ना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घर में घटनाक्रम की जानकारी और परिजनों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सुसाइड नोट मिला

सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई है कि संजय सेठ ने एक सुसाइड नोट लिखा है जिसमें स्वेच्छा से अपना जीवन खत्म करने की बात कही गई है। इतना ही नहीं उन्होंने एक लिस्ट तैयार की है जिसमें सभी के लेनदेन की जानकारी लिखी है। धर्मराज मीणा (पुलिस अधीक्षक पन्ना) ने कहा कि गोली लगने से दंपति की मौत हुई है। प्रथम दृष्टया मामला घर का ही नजर आ रहा है। अभी हमारी जांच चल रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे आगे बढ़ेंगे। मामले पर मर्ग कायम कर लिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: किसान के बेटे के अंगों ने बचाई पांच जिंदगी, हार्ट और लग्स चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे अहमदाबाद

Madhya pradesh indore indore organs of farmer s son saved five lives heart and legs …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *