Thursday , May 9 2024
Breaking News

MP Chunav 2023: केंद्रीय मंत्री तोमर ने MP में सत्ता और संगठन में बदलाव की अटकलों को किया खारिज

MP chunav 2023 union minister narendra singh tomar dismissed speculations of change in power and organization in madhya pradesh: digi desk/BHN/भोपाल/ मध्य प्रदेश में लंबे समय से सत्ता और संगठन स्तर पर बदलाव की जो अटकलें लगाई जा रही थीं, उन्हें केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने साफ कहा कि पार्टी में इस तरह के विचार अस्तित्व में नहीं है।तोमर भोपाल में रोजगार मेले के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे। जब उनसे प्रदेश में सत्ता और संगठन में बदलाव और गुजरात माडल लागू करने को लेकर चल रही अटकलों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया। साथ ही कहा कि इस तरह का कोई विचार ही अस्तित्व में नहीं है। अटकलों से कोई परिवर्तन आता नहीं है।

विकास यात्रा निकालने की तैयारी में जुटी सरकार

उधर, सरकार अपनी उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पांच फरवरी से प्रदेश में विकास यात्रा निकालने की तैयारी में जुट गई है। मुख्यमंत्री, मंत्री, सांसद, विधायक सहित अन्य जनप्रतिनिधि इसमें हिस्सा लेंगे। पंचायतों में हितग्राही सम्मेलन होंगे और समाज के प्रमुख व्यक्तियों से संवाद किया जाएगा। योजनाओं के बारे में हितग्राहियों से फीडबैक लेने के साथ विभिन्न योजनाओं के पात्र हितग्राहियों को स्वीकृति या आदेश पत्र दिए जाएंगे। संगठन भी यात्रा में सक्रिय भागीदारी निभाएगा।

आयोग, निगम, मंडल और प्राधिकरणों में होंगी नियुक्तियां

उधर, भाजपा संगठन का कहना है कि लंबे समय से लंबित निगम, मंडल और आयोगों में राजनीतिक नियुक्तियां शुरू कर दी गई हैं। गुरुवार को ही वन विकास निगम और माटी कला बोर्ड में नियुक्तियों के आदेश जारी किए गए हैं। अन्य आयोग, निगम, मंडल और प्राधिकरणों में भी जल्द ही नियुक्तियां की जाएंगी।

About rishi pandit

Check Also

एक मजबूर बाप ! नहीं मिला शव वाहन,टोकनी में बेटे को लेकर गांव पहुंचा किसान

 डिंडौरी  डिंडौरी जिला भुरका गांव में घर में लगी आग की चपेट में आकर चार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *