Monday , July 1 2024
Breaking News

Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल को कार से घसीटा, नशे में धुत्त ड्राइवर ने बदसलूकी की, गिरफ्तार

Swati maliwal accident news dcw chief dragged by drunk driver: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को एक कार ड्राइवर 15 मीटर तक घसीटा। घटना एम्स के पास की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी। बताया कि कल दे रात वे महिला सुरक्षा के हालात का जायजा ले रही थीं। तभी एक नशे में धुत्त व्यक्ति ने उनसे छेड़छाड़ की। जब उन्होंने उसे पकड़ा तो कार के शीशे में उनका हाथ बंद कर ड्राइवर ने उन्हें घसीटा। स्वाति ने आगे कहा, ”भगवान ने जान बचाई। अगर दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं तो हाल सोच लीजिए।”

शख्स ने गलत इशारे किए

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना बुधवार देर रात की है। स्वाति मालीवाल एम्स के गेट नंबर 2 के पास थीं। इस दौरान एक वाहन चालक ने उन्हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा। मालीवाल ने जब ड्राइवर को फटकारा तो उसने तुरंत कार का शीशा ऊपर कर लिया। इस दौरान उनका हाथ कार में फंस गया। चालक ने उन्हें 10 से 15 मीटर तक घसीटा। दिल्ली पुलिस ने बताया कि रात 3.11 बजे एक पीसीआर पर उन्हें कॉल आया। एम्स बस स्टॉप के पीछे सफेद रंग की बलेनो कार के चालक ने महिला को गलत इशारे किए और घसीटा।

अंजलि केस में सीबीआई जांच की मांग

31 दिसंबर 2023 की रात राजधानी में अंजलि को 12 किमी तक कार से घसीटा गया। जिससे युवती की मौत हो गई। इस मामले में स्वाति मालीवाल खुलकर सामने आई थीं। वहीं सीबीआई जांच की मांग की। मालीवाल ने अंजलि की दोस्त निधि पर सवाल खड़े किए थे। कहा था कि अंजलि का जब एक्सीडेंट हुआ। तब निधि उसके साथ थी, वह अपनी दोस्त को छोड़कर भाग गई। स्वाति ने कहा, मुझे लगता है कि निधि की जांच होना जरूर है। उसके फोन रिकॉर्ड्स की चेकिंग होनी चाहिए। अंजलि मदद मांग रही थी, लेकिन फिर भी निधि ने मदद नहीं की।

About rishi pandit

Check Also

बिहार-मोतिहारी पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, हाजत में बंद कर छोड़ने से उठ रहे सवाल

मोतिहारी. मोतिहारी में पुलिस की बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां चकिया अनुमंडल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *