Monday , May 6 2024
Breaking News

Kanjhawala Case: कार सवार 4 आरोपियों ने पी रखी थी शराब, फोरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा

Kanjhawala Death Case: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली के चर्चित हिट एंड रन केस में एक और खुलासा हुआ है। फोरेंसिक लैब की रिपोर्ट के मुताबिक कंझावला केस के चारआरोपियों के ब्लड सैंपल में अल्कोहल मिला है। यानी जिस दिन अंजलि को कार से घसीटा गया, दिन गाड़ी में बैठे चार लोगों ने शराब पी रखी थी। मीडिय सूत्रों के मुताबिक एफएसएल रोहिणी ने आरोपियों के ब्लड सैंपल की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को सौंप दी है। इस रिपोर्ट से साफ हो गया है कि घटना वाली रात आरोपियों ने शराब पी थी। FSL ने अपनी रिपोर्ट में ये भी बताया कि घटना के दौरान गाड़ी में चार आरोपी मौजूद थे। इस खुलासे से आरोपियों के खिलाफ केस मजबूत हो गया है और उन्हें कोर्ट से लंबी सजा मिल सकती है।

पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई

इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली के चर्चित कंझावला केस में लापरवाही बरतने के आरोप में 11 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। ये सभी पुलिसकर्मियों उसी रुट पर ड्यूटी पर तैनात थे, जहां ये वारदात हुई थी। सस्पेंड पुलिसकर्मियों में से 6 पीसीआर की ड्यूटी में तैनात थे और 5 पुलिसकर्मी पिकेट पर तैनात थे। इन पुलिसकर्मियों में 2 सब इंस्पेक्टर, 4 असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर, 4 हेड कॉन्स्टेबल, 1 कॉन्स्टेबल शामिल हैं।

मामला

20 साल की अंजलि की 31 दिसंबर और एक जनवरी की दरमियानी रात को उस वक्त मौत हो गई थी, जब एक कार ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी थी। कार में फंस गयी युवती को आरोपी लगभग 12 किलामीटर तक सुल्तानपुरी से कंझावला तक सड़कों पर घसीटते रहे, जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक, कार में पांच लोग पार्टी कर रहे थे, जिनमें से एक घटना से पहले वाहन से उतर गया था।

About rishi pandit

Check Also

स्कूल में एसी की सुविधा का खर्च की वसूली के खिलाफ दायर जनहित याचिका पर विचार करने से दिल्ली हाईकोर्ट ने किया इनकार

नई दिल्ली एक स्कूल में एंयर-कंडिशनिंग के लिए अभिभावकों से दो हजार रुपये प्रतिमाह की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *