Monday , July 1 2024
Breaking News

अज्ञात वाहन की टक्कर बाइक सवार तीन युवकों की मौत

accdient: मंडला/ महाराजपुर थाना के अंतर्गत सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक माली मोहगांव निवासी बताए गए हैं। बताया गया है कि किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से यह हादसा हुआ है। जिला अस्पताल में तीनों युवकों का पीएम कराया गया और शव स्वजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है।

तेरहवीं कार्यक्रम से लौट रहे थे

मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक एक बाइक में सवार होकर बम्हनी थाना क्षेत्र के गांव अमझर तेरहवीं कार्यक्रम में गए थे। मंगलवार की रात महाराजपुर पोंड़ी रेलवे क्रासिंग के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया और भाग गया। घटना की जानकारी युवकों के पास मिले मोबाइल फोन से स्वजनों को दी गई। वहीं इस दौरान डायल 100 को भी सूचना दे दी गई थी। युवकों को रात में ही जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में जान गंवाने वाले युवकों के नाम अंकित बैरागी, दिनेश बैरागी, सोनू बैरागी हैं।

एक ही गांव के है युवक

बताया गया है कि तीनों युवक माली मोहगांव के रहने वाले हैं और वार्ड नं 1 निवासी है। अंकित व सोनू ममेरे भाई हैं। इन तीनों मृतकों के घर एक ही वार्ड व एक क्रम से हैं। हादसे की खबर पाकर पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

ठंड आते ही बढ़े हादसे

मंडला जिले में ठंड आते ही सड़क हादसे बढ़ गए हैं। 24 घंटे में पांच लोगों की मौत हो चुकी है। इससे पहले मंगलवार दोपहर को मोह गांव थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो बाइक चालको की आमने-सामने भिड़ंत में मौत हो गई थी।

About rishi pandit

Check Also

पन्ना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करों पर कार्रवाई करते हुए 1 क्विंटल 7 किलो 500 ग्रा. मादक पदार्थ किया जब्त

पन्ना पन्ना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करों पर कार्रवाई करते हुए 1 क्विंटल 7 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *