Saturday , October 5 2024
Breaking News

Crime Murder: आफताब के फ्लैट पर फिर से पहुंची दिल्ली पुलिस, श्रद्धा के कातिल का होगा नार्को टेस्ट

Delhi murder police demands aftab ameen poonawala narco test read latest revelations of shraddha murder case: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ दिल्ली के महरौली में गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या करने वाले आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस जांच जारी है। ताजा खबर यह है कि अब आफताब का नार्को टेस्ट होगा। कोर्ट ने इसकी अनुमति दे दी है। पुलिस का कहना है कि वह शव के टुक़ड़े करने में इस्तेमाल औजार और श्रद्धा के मोबाइल को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहा है। यही कारण है कि नार्को टेस्ट की जरूरत पड़ी है। इस मांग के साथ कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। पुलिस बुधवार को एक बार फिर क्राइम सीन पर जाएगी। यहां सीन रीक्रिएट किया जाएगा। इससे जांच अधिकारियों को पता चलेगा कि आफताब ने किस तरह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया। हो सकता है कि हत्याकांड से जुड़े कुछ अन्य पात्र भी सामने आए।

Shraddha killing Latest Update

पुलिस जैसे-जैसे आफताब से पूछताछ कर रही है, वैसे-वैसे नए खुलासे हो रहे हैं। अब पता चला है कि श्रद्धा की लाश को ठिकाने लगाने के लिए आफताब ने जिस चाकू से उसके टुक़ड़े किए, उससे खुद को भी चोट लगा बैठा था। चोट का इलाज करवाने के लिए वो डॉक्टर के पास भी गया था। आफताब का इलाज करने वाले डॉ. अनिल कुमार के मुताबिक, आरोपी इस साल मई में उनके पास आया था।

डॉ. अनिल कुमार के मुताबिक, जब आफताब पूनावाला इलाज के लिए उनके पास आया था तो वह बहुत आक्रामक और बेचैन था। जब उन्होंने उससे चोट के बारे में पूछा तो उसने बताया कि कि फल काटते समय चोट लग गई थी। हालांकि चोट गहरी नहीं थी।

अब तक नहीं मिला है श्रद्धा का सिर

बता दें, श्रद्धा वाल्कर मुंबई की रहने वाली थी। दोनों की मुलाकात वहां एक कॉल सेंटर में हुई थी। परिवार वालों ने दोस्ती का विरोध किया तो दोनों भागकर दिल्ली आ गए। यहां किराए के मकान में रहने लगे। श्रद्धा ने शादी का दबाव डाला तो आफताब ने गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश के 35 टुकड़े किए और एक-एक कर यहां-वहां फेंक दिए। पुलिस अब टुकड़े तलाश रही है। श्रद्धा का सिर अब तक नहीं मिला है।

About rishi pandit

Check Also

हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए उत्तर प्रदेश का शिक्षा मॉडल को अपनाएगी

शिमला हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार शिक्षा में गुणात्मक सुधार के लिए उत्तर प्रदेश का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *