Sunday , May 19 2024
Breaking News

Shahrukh Khan: शाहरुख को कस्टम विभाग ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, दुबई से लाए थे घड़ियां

Celebs shahrukh khan news stopped at mumbai airport brought watches from dubai: digi desk/BHN/मुंबई/ बाॅलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम ने रोक लिया है। एयरपोर्ट पर तैनात इंटेलिजेंस यूनिट यानी AIU के सूत्रों से पता चला है कि शुक्रवार रात को शाहरुख शारजाह से वापिसा आ रहे थे। उनके पास काफी महंगी घड़ियां और उनके कवर थे। जिनकी किमत 18 लाख रुपये बताई जा रही है। इन घड़ियों के लिए शाहरुख को अब 6.83 लाख रुपए की कस्टम ड्यूटी चुकानी पड़ी है। शाहरुख खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंते थे। यही पर उन्हें T-3 टर्मिनल पर शुक्रवार देर रात करीब 1 बजे रेड चैनल पार करते समय कस्टम ने शाहरुख और उनकी टीम को रोका था। उनके बैग की जांच में Babun & Zurbk, Rolex घड़ी के 6 डिब्बे spirit ब्रांड की घड़ी और ऐप्पल सीरीज की घड़ियां थीं। साथ ही घड़ियों के खाली बाॅक्स भी मिले हैं।

शाहरुख को भरनी पड़ी कस्टम ड्यूटी

सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से फैल गई। यूजर्स तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं। फिलहाल शाहरुख या उनकी टीम की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। कहा जा रहा है कि शाहरुख को 6.83 लाख रुपए का फाइन भरना पड़ सकता है। एयरपोर्ट पर काफी समय तक चली इस कार्रवाई में शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को जाने दिया है, लेकिन शाहरुख के बाॅडीगार्ड और उनकी टीम के अन्य सदस्यों को रोक लिया गया। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख के बाॅडीगार्ड को करीब 6 लाख 67 हजार की कस्टम ड्यूटी चुकानी पड़ी है।

बुक लाॅन्च इवेंट में पहुंचे थे शाहरुख

बता दें कि इस पूरी प्रोसेस में सुबह 8 बजे तक का समय लग गया था। इसके बाद ही कस्टम अधिकारियों ने शाहरुख के बाॅडीगार्ड को छोड़ा। रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान अपनी टीम के साथ एक बुक लाॅन्च इवेंट में शामिल होने प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से दुबई गए थे। इसी प्लेन से वे शुक्रवार देर रात साढ़े 12 बजे मुंबई लौटे। दरअसल शाहरुख 11 नवंबर को UAE के एक्सपो शहर पहंचें। वहां शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर 2022के 41 वे एडिशन में भाग लेने पर उन्हें ग्लोबल आइकाॅन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नरेटिव अवाॅर्ड से सम्मानित किया गया।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *