Saturday , October 5 2024
Breaking News

Grah Gochar: इस महीने एक ही राशि में होगा शुक्र-बुध का मिलन, जानिए राशियों पर क्या पड़ेगा प्रभाव

Transit of venus mercury in scorpio will benefit these zodiac signs: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ ज्योतिष के अनुसार इस महीने दो ग्रह गोचर करेंगे। 11 नवंबर को शुक्र देव राशि परिवर्तन करेंगे। वहीं, 13 नवंबर को बुध देव ग्राचर करेंगे। दोनों ग्रहों का गोचर वृश्चिक राशि में होगा। शुक्र गोचर और बुध गोचर का 4 राशि वालों पर बेहद शुभ असर पड़ेगा। आइए जानते हैं कि नवंबर 2022 में होने जा रहा शुक्र राशि परिवर्तन और बुध राशि परिवर्तन किन राशि वालों के लिए शुभ फल देगा।

वृषभ

वृश्चिक राशि के जातकों को शुक्र-बुध के गोचर से व्यापार के क्षेत्र में लाभ प्राप्त होगा। विवाह का योग भी बन रहा है। कार्यक्षेत्र में साथियों का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंध मुधर रहेंगे।

कुंभ

आपको करियर में सफलता मिलेगी। तरक्की के योग भी बने रहे हैं। यह समय आपके लिए उत्तम है। आप कुछ नया काम भी कर सकते हैं। आपके द्वारा अब तक की गई मेहनत का फल मिलने वाला है। नया वाहन भी खरीद सकते हैं।

सिंह

वृश्चिक राशि में शुक्र-बुध के गोचर से सिंह राशि के जातकों को सुख-समृद्धि मिलेगी। नए वाहन खरीदने का योग बन रहा है। व्यापार में लाभ की संभावना है। प्रॉपर्टी के काम में लाभ काम सकते हैं।

मकर

मकर राशि के जातकों के समाज में मान बढ़ेगा। पद-प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी। कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

About rishi pandit

Check Also

Shardiya Navratri: नवरात्र में इन पांच ज्योतिष उपायों को करने से धन की होगी बरसात

नवरात्र में कलश स्थापना से माता रानी का स्वागतमाता शैलपुत्री की पूजा से आरंभ होता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *