Monday , April 29 2024
Breaking News

Satna: अंडर-19 स्कूल की प्रदेश टीम में सतना के युवराज कप्तान और उप कप्तान अथर्व दुबे होंगे

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ अंडर 19 स्कूल की प्रदेश की टीम में सतना के युवराज श्रीवास्तव कप्तान और उप कप्तान अथर्व दुबे बनाए गए उक्त टीम नेशनल खेलने हेतु लखनऊ जाएंगे। सतना की टीम भोपाल में स्कूल की प्रादेशिक प्रतियोगिता में सिरमौर रही जिसके चलते सतना के कुल 6 खिलाड़ी नेशनल हेतु चयनित हुए ।

इसके पहले सतना क्रिस्टुकुला की टीम के कप्तान युवराज श्रीवास्तव ने शानदार बैटिंग की तो उपकप्तान अथर्व दुबे जो की सेमीफाइनल और फाइनल में मैन ऑफ दी मैच रहे ने जीत में अहम योगदान दिया था इसके अलावा सतना के संस्कार बागरी सहित नेशनल हेतु चयनित खिलड़ी जो मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे मनदीप चतुर्वेदी, प्रियांशु पाण्डेय,रिषभ सिंह बघेल,रुद्रेश कुमार तिवारी,रघुवीर प्रताप, मनोगय अग्रवाल,गीवांश वाशवानी,उदय,हर्ष सारस्वत,श्रेयस सिंह,अमन यादव,हर्ष रघुवंशी,उमंग वाकंकर है।

नेशनल हेतु प्रदेश टीम के कोच सतना के ऋषभ यादव चुने है जिन्होंने सतना की टीम को विजेता बनाए रखने के लिए पुरजोर मेहनत की। नेशनल खेलने हेतु टीम लखनऊ के लिए 28 को रवाना होगी। 29 से 3 तक चलने वाली प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर नेशनल टीम चयनित की जाएगी। आज प्रादेशिक टीम की घोषणा हुई जिसमे युवराज श्रीवास्तव कप्तान तो अथर्व दुबे उपकप्तान बनाए गए है।

About rishi pandit

Check Also

वसीम जाफर ने चुनी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम, संजू-चहल IN, राहुल-गिल बाहर…

मुंबई आईसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत में अब कुछ ही दिन बचे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *