Monday , July 1 2024
Breaking News

‘बिग बॉस 14’ को नहीं मिल रहा दर्शकों का प्यार, ये शो रहा पहले नंबर पर, देखें टीआरपी लिस्ट

Bigg Boss 14 not in top 5 of trp list:mumbai/ बार्क (BARC India) की 46वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस बार फिर से लिस्ट में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है. स्टार प्लस पर आने वाला शो अनुपमा काफी समय से नंबर 1 पर है औऱ इस हफ्ते भी उसका जलवा बरकरार है. दूसरे नंबर पर ‘कुंडली भाग्य’ है, जो जी टीवी पर आता है. वहीं, एक बार फिर से सलमान खान का शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) टॉप 5 में जगह बनाने में नाकामयाब रहा.

1. अनुपमा

इस बार फिर से टीआरपी लिस्ट में ‘अनुपमा’ नंबर एक पर है. ‘अनुपमा’ में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. इन दिनों शो में वनराज और काव्या के अफेयर के बारे में सबको मालूम चल गया है. पूरा परिवार इस सच को जान सदमे में है. शो के ट्रैक ने दर्शकों को बांधे रखा है. शो को 8,008 इंप्रेशन मिले हैं.

2. कुंडली भाग्‍य

‘कुंडली भाग्‍य’ दूसरे नंबर पर बरकरार है. पिछले कुछ समय से ये शो लिस्ट में ऊपर-नीचे हो रहा है. इस बार ‘कुंडली भाग्‍य’ दूसरे नंबर पर है और इसे 7,135 इंप्रेशन मिले हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, माहिरा एक बार फिर से करण और प्रीता के रिश्ते में जहर घोल रही है. करवा चौथ पर उसने धोखे से प्रीता को जहर खिला दिया और इसका दोष सरला पर लगा दिया. वहीं शर्लिन ने भी इस मौके का फायदा उठाकर सरला पर अपने बच्चे को मारने का आरोप लगाया. अब इस सबसे प्रीता अपनी मां को कैसे निकालती है, ये देखना दिलचस्प है.

3. कुमकुम भाग्य

एकता कपूर का शो ‘कुमकुम भाग्य’ ने इस बार फिर से नंबर 3 पर है. ये शो काफी लंबे समय से चला आ रहा हौ औऱ अभी तक दर्शकों को बहुत पसन्द आता है. शो में शो में सृष्टि झा, शब्बीर अहलुवालिया, मृणाल ठाकुर मुख्य किरदार में है. शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स कमाल होते हैं. इस शो को 5,867 इंप्रेशन मिले हैं.

4. इमली

हाल ही में स्टार प्लस पर नया शो इमली शुरू हुआ है और आते ही इसने अपनी जगह टॉप 5 में बना लिया है. इस शो को 5594 इंप्रेशन मिले हैं. इस शो को चौथा स्थान मिला है. इन दिनों में इमली और आदित्‍य की नोंक-झोंक लोगों को पसन्द आ रही है. इमली और आदित्‍य बारिश में फंस गए है, जिसके बाद इमली की नानी आदित्य पर बहुत बड़ा आरोप लगाती है. आदित्य को मजबूर करती है कि वो इमली से शादी करें. शो में अभी कई दिलचस्प मोड़ आने वाले है.

5. ये है चाहतें

‘ये है चाहतें’ शो को 5,040 इंप्रेशन मिले हैं. इस शो ने टॉप 5 में पांचवें नंबर पर अपनी जगह बना ली है. शो में शरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी लीड रोल में है. अब देखना है कि शो आगे अपनी जगह टीआरपी लिस्ट में बना पाता है या नहीं.

वहीं, इस हफ्ते भी कलर्स पर आने वाला सलमान खान का शो बिग बॉस 14 टॉप 5 में अपनी जगह बना नहीं पाया. जब से शो शुरू हुआ है, तब से ही एक बार भी शो नें लिस्ट में इंट्री नहीं ली है. बिग बॉस अभी भी दर्शकों को निराश कर रहा है. दर्शक शो में जिस तरह के एंटरनेटमेंट की उम्मीद कर रहे थे इस सीजन में अभी तक वैसा देखने को नहीं मिला है.

 

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *