Monday , July 1 2024
Breaking News

नागार्जुन की बहू सामंथा की मालदीव के रिजॉर्ट में ‘मौज’, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप

Samantha Akkineni maldives vacation photos/ साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सामंथा आये दिन अपनी खूबसूरत तसवीरों से फैंस को घायल करती रहती है. इन दिनों इन दिनों नागार्जुन की बहू सामंथा मालदीव में पति नागा चैतन्‍य के साथ मालदीव में हैं. दोनों वहां खूब इंजॉय कर रहे है. एक्ट्रेस ने मालदीव से अपनी कई तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो वायरल हो रही है.

सामंथा अक्किनेनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक तसवीरें शेयर की है. इन तसवीरों में उनका लुक और स्टाइल दोनों फैंस को पसन्द आ रहा है. लेकिन क्या आप जानते है कि एक्ट्रेस जिस रिजॉर्ट में ठहरी हैं, उसके एक दिन की कीमत किया है. सामंथा मालदीव में पति के साथ Joali Maldives में छुट्टियों मना रही हैं. वो एक आलीशान रिजॉर्ट में ठहरी हुई है.

एक्ट्रेस जिस रिजॉर्ट में ठहरी हैं, वो काफी आलीशान है. इस रिजॉर्ट में हर सुविधा आपको मिल जाएगी. इसके कमरों की कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक रूम के डेढ़ लाख से भी ज्यादा रुपए देने पड़ सकते हैं. वहीं, इन दिनों कई एक्ट्रेस मालदीव में छुट्टियों मना रही है.

वहीं, हाल ही में सामंथा अक्किनेनी के चैट शो में ‘बाहुबली’ स्टार राणा दग्‍गुबाती (Rana Daggubati) ने अपनी सेहत को लेकर बड़ा खुलासा किया था. शो से जुड़ा प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. राणा ने शो में बताया था कि एक ऐसा समय था जब उनकी सेहत बहुत खराब हो गई थी.

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *