Saturday , July 6 2024
Breaking News

कोरोना की गाइडलाइन में उलझी विधायक के बेटे की शादी, रिसेप्शन-भोज निरस्त

Corona Wedding MLA: इंदौर/  प्रशासन द्वारा निर्धारित शादी समारोह की गाइडलाइन का असर विधायक के परिवार पर भी पड़ा है। क्षेत्र-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के पुत्र आकाश शुक्ला की शादी के मौके पर आठ दिन के आयोजनों का ऐलान हुआ था। चार से ज्यादा भोज और आशीर्वाद समारोह आयोजित किए जाने थे। समारोह के आमंत्रण पत्र बांट भी दिए गए थे। अब विधायक को भोज और आशीर्वाद समारोह निरस्त करने की घोषणा करना पड़ी है। पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में समारोह आयोजित करने की घोषणा कर दी गई है।
बुधवार को विधायक द्वारा रिसेप्शन और भोज के आयोजन निरस्त करने के ऐलान के बाद इंटरनेट मीडिया पर संदेश प्रसारित किया कि लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर स्नेह भोज स्थगित किए गए हैं। इनका आयोजन कोरोना की स्थिति सुधरने के बाद में किया जाएगा। इस घोषणा के बाद भी सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या शुक्ला परिवार का आयोजन प्रशासन की गाइडलाइन के अनुसार हो सकेगा। प्रशासन ने शादी समारोह के लिए ढाई सौ लोगों की संख्या के साथ रात 10 बजे तक का समय तय कर दिया है।
सूत्रों के मुताबिक वीआइपी राजनीतिक मेहमानों से लेकर विधानसभा के लोगों के लिए होने वाले अलग-अलग भोज और आयोजन भले ही निरस्त करने की घोषणा की गई है लेकिन विवाह की रस्में होगी। शादी के लिए वधू पक्ष को मुंबई से बुलाया जा रहा है।
भाजपा-कांग्रेस के साथ ही कारोबारी जगत में भी अच्छा खासा दखल रखने वाले शुक्ला परिवार का आयोजन सिर्फ ढाई सौ लोगों की मौजूदगी में हो सकेगा यह देखने वाली बात होगी। विधायक के करीबी अब तक 31 हजार आमंत्रण पत्र बांटने की बात कह रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि अगर कोरोना नहीं होता तो एक लाख शादी के कार्ड बांटे जाते।

About rishi pandit

Check Also

खंडवा में 16 साल पहले अबू फैजल ने किया था आतंक का बीजारोपण, मशहूर होने के लिए चुनी आतंक की राह

खंडवा सिमी का गढ़ रहे खंडवा का आतंक से पुराना नाता है। 16 साल पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *