Sunday , May 26 2024
Breaking News

Laal Singh Chaddha: घर बैठे  देख पाएंगे आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, इस दिन होगी OTT पर रिलीज

Laal Singh Chaddha: digi desk/BHN/ मुंबई/ आमिर खान और करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है वैसे-वैसे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। यह फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर यानी कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही आमिर के फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है। दरअसल आमिर की इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज किया जाएगा। फिलहाल आमिर अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। कुछ समय पहले ही रिलीज हुए इस फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है। अब देखना यह होगा कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है।

ओटीटी पर भी रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा

आमिर की इस फिल्म से एक बड़ी गुड न्यूज भी आ रही है। जिसे सुनकर फैंस काफी खुश हैं। अब लाल सिंह चड्ढा फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा भी हो गया है। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान की यह फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर थिएट्रिकल रिलीज के 6 महीने बाद यानी कि 11 जनवरी को रिलीज होगी। इस तरह घर बैठे भी दर्शक बाद में इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। टाॅम क्रूज स्टारर इस फिल्म को हाॅलीवुड में साल 1994 में रिलीज किया गया था।

आमिर और करीना की केमिस्ट्री

ऑस्कर विनिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रीमेक को बनाने पर आमिर की जिम्मेदारी डबल हो गई है। क्योंकि यह फिल्म पहले से ही अवार्ड विनिंग फिल्म रह चुकी है। फिल्म के लिए आमिर ने काफी मेहनत की ताकि यह दर्शकों को खास पसंद आए। इस फिल्म के साथ ही आमिर काफी लंबे समय बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। अब ऐसे में लोगों को उनकी इस फिल्म से खासा उम्मीदें हैं। बता दें कि लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म को आमिर खान, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है।

About rishi pandit

Check Also

दे दे प्यार दे के सीक्वल में नजर आयेगी अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी!

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी फिल्म दे दे प्यार दे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *