Wednesday , June 26 2024
Breaking News

LG 1.5 टन 5 स्टार विंडो स्मार्ट एसी: कूलिंग के लिए बेस्ट विकल्प

LG की ओर से एक खास डिजाइन वाली एसी पेश की गई है, जो डिजाइन के मामले में महंगे स्पिलिट एसी को फेल कर देती है। इसकी डिजाइन नॉर्मल विंडो एसी से अलग है। इसमें स्पिलिट एसी जैसी डिजाइन मिलती है। साथ ही स्पिलिट एसी से बेहतर वाई-फाई कंट्रोल दिया गया गया है। हम जिस एसी की बात कर रहे हैं, वो 1.5 टन क्षमता के साथ आती है, जिससे बड़े हाल को ठंडा किया जा सकता है। इसके अलावा यह एसी 5 स्टार रेटिंग के साथ आता है। ऐसे में एसी बेहद कम बिजली की खपत करके आपके इलेक्ट्रिसिटी बिल को कंट्रोल में रखता है।

कीमत और ऑफर

अगर कीमत की बात करें, तो एक अच्छे ब्रांड का स्पिलिट एसी 50 से 60 हजार रुपये के प्राइस प्वाइंट में आता है। लेकिन LG 1.5 टन 5 स्टार एसी की MRP 48,990 रुपये है, जिसे 28 फीसद छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इसे फ्लिपकार्ट पर 35,230 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। एसी की खरीद पर 4,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही बैकिंग डिस्काउंट के तौर पर 1250 रुपये की छूट दी जा रही है। इस तरह एसी को 19,510 रुपये छूट पर खरीदा जा सकेगा। मतलब एसी की इफेक्टिव कीमत 28 से 30 हजार रुपये रह जाती है।

मिलेगी 10 साल की वॉरंटी

एसी की खरीद पर 1 साल प्रोडक्ट वॉरंटी और 5 साल पीसीबी वॉरंटी के साथ 10 साल कंप्रेसर वॉरंटी दी जाती है। किसी भी एसी के लिए कंप्रेसर सबसे अहम पार्ट होता है, जिस पर 10 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

रिमोट और फोन से होगा कंट्रोल

यह एक ड्यूल इन्वर्टर कंप्रेसर एसी है, जिससे कम शोर के साथ दमदार कूलिंग दी जाती है। इसे Thinq ऐप से कनेक्ट किया जा सकेगा। मतलब आपको रिमोट से एसी चलाने की जरूरत नहीं है। ऐप एसी को अपने फोन से कंट्रोल कर सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

Google Pixel 8: Flipkart सेल में बंपर डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदें

Google Pixel 8 कुछ समय पहले ही मार्केट में आया था। अब इस फोन पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *