Thursday , May 16 2024
Breaking News

Shahdol: फाइनल मुकाबले के साथ मंगलवार को होगा राज्य स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी फुटबाल का समापन

शहडोल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राज्य स्तरीय सुब्रतों फुटबाल प्रतियोगिता का समापन 26 जुलाई को होगा। जनजातीय कार्य विभाग एवं अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह के मुख्य अतिथ्यि में एवं जयसिंह मरावी विधायक जयसिंहनगर नगर की अध्यक्षता तथा मनीषा सिंह विधायक जैतपुर, उर्मिला कटारे नगरपालिका अध्यक्ष के विशिष्ट अतिथ्यि में समापन होगा। इसके सेमीफाइनल व फाइनल मैच खेला जाएगा। जिसमें 14 वर्षीय बालकों के बीच भोपाल, उज्जैन तथा इंदौर एवं जबलपुर की टीम हिस्सा लेंगी। इसी प्रकार अंडर 17 वर्षीय फुटबाल प्रतियोगिता में भोपाल व जबलपुर और इंदौर व जनजातीय कार्य विभाग की टीम भाग लेगी। वहीं तीसरे दिन 25 जुलाई को को विभिन्न टीमों ने उत्साह पूर्ण माहौल में अपने-अपने मैच खेले। कई मैच बारिश के दौरान भी हुए, जिसका दर्शकों ने भी खूब आनंद लिया।

तीसरे दिन 17 वर्ष आयु वर्ग के खिला़िड़यों का मैच स्थानीय रेलवे ग्राउंड में भोपाल संभाग एवं उज्जैन संभाग के बीच खेला गया जिसमें उज्जैन संभाग की टीम 4-0 से जीत हासिल की। इसी प्रकार शहडोल संभाग एवं इंदौर संभाग के बीच खेला गया जिसमें इंदौर संभाग ने शहडोल संभाग की टीम को 3-0 से पराजित किया। रीवा संभाग एवं जबलपुर संभाग की टीम ने फुटबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर जबलपुर ने 2-0 से रीवा संभाग की टीम को पराजित किया। सागर संभाग की टीम 1 एवं ग्वालियर संभाग की टीम 0 अंक हासिल कर सागर संभाग ने ग्वालियर संभाग को पराजित किया। नर्मदापुरम संभाग एवं भोपाल संभाग की टीम ने फुटबाल प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर भोपाल ने 3-0 से नर्मदापुरम संभाग की टीम को पराजित किया। उज्जैन संभाग एवं जबलपुर संभाग की टीम ने फुटबाल प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर जबलपुर ने 4-0 से उज्जैन संभाग की टीम को पराजित किया। सागर संभाग एवं जनजातीय कार्य विभाग की टीम ने फुटबाल प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर जनजातीय कार्य विभाग ने 6-0 से सागर संभाग की टीम को पराजित किया। शहडोल संभाग एवं ग्वालियर संभाग की टीम ने फुटबाल प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर शहडोल संभाग ने 6-0 से ग्वालियर संभाग की टीम को पराजित किया। रीवा संभाग एवं नर्मदापुरम संभाग की टीम का 0-0 अंक रहा। इंदौर संभाग एवं जनजातीय कार्य विभाग की टीम ने इंदौर संभाग ने 6-0 से जनजातीय कार्य विभाग की टीम को पराजित किया।

14 वर्षीय बालक वर्ग की टीमें के परिणाम

तीसरे दिन 14 वर्ष आयु वर्ग के खिला़िड़यों का ग्राम विचारपुर के फुटबाल मैदान में भोपाल संभाग एवं रीवा संभाग की टीम, उज्जैन एवं शहडोल संभाग की टीम, तथा नर्मदापुरम एवं रीवा की टीम ने 0-0 अंक हासिल किया। जबलपुर एवं नर्मदापुरम की टीम ने जबलपुर ने 9 एवं नर्मदापुरम ने 1 अंक प्राप्त किया। इसी प्रकार उज्जैन 07 अंक एवं सागर 01 तथा इंदौर 6 एवं शहडोल ने 0 अंक हासिल किया।

 

About rishi pandit

Check Also

पेरिस ओलंपिक के लिए खिलाड़‍ियों के कमरे में एंटी-सेक्स बेड मिलेंगे, जानें पूरा मामला…

पेर‍िस पेर‍िस ओलंप‍िक में हिस्सा लेने वाले ख‍िलाड़‍ियों को 'एंटी सेक्स बेड' मिलेंगे, कुछ रिपोर्टों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *