Tuesday , July 2 2024
Breaking News

बीसीसीआई ने न केवल फुटबॉल के लिए बल्कि सामूहिक रूप से खेल का एक आइकन होने के लिए 39 वर्षीय छेत्री की सराहना की

नई दिल्ली
भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने जैसे ही अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास की घोषणा, सोशल मीडिया पर उन्हें उनके करियर के लिए बधाई देने वालों का तांता लग गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने न केवल फुटबॉल के लिए बल्कि सामूहिक रूप से खेल का एक आइकन होने के लिए 39 वर्षीय छेत्री की सराहना की। बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “आपका करियर असाधारण से कम नहीं रहा है और आप भारतीय फुटबॉल और भारतीय खेलों के लिए एक अभूतपूर्व प्रतीक रहे हैं। गो वेल कैप्टन!

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और उनके दोस्त, विराट कोहली ने भी इंस्टाग्राम पर छेत्री की सराहना करते हुए लिखा, मेरे भाई, गर्व है। भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने कहा, ऐसा होते हुए कभी नहीं देखना चाहता था, काश मैं आपका मन बदलने के लिए कुछ कर पाता लेकिन मैं यह भी समझता हूं कि ऐसा क्यों हो रहा है भाई। पूरे देश को 6 जून को आपके अंतरराष्ट्रीय करियर का उस तरह से जश्न मनाने की ज़रूरत है जिसके आप हकदार हैं। मेरा कप्तान।

मोहन बागान सुपर जायंट्स के अध्यक्ष, संजीव गोयनका ने एक्स पर लिखा, एक युग का अंत! सुनील छेत्री, एक सच्चे दिग्गज और लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं। आपके जुनून, समर्पण और मैदान पर अविस्मरणीय क्षणों ने खेल पर एक अमिट छाप छोड़ी है। आपके द्वारा छोड़ी गई यादों और विरासत के लिए धन्यवाद। यहाँ आपका अगला अध्याय है! सुनील छेत्री ने एक्स पर अपने संन्यास की घोषणा की, जहां उन्होंने 10 मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने राष्ट्रीय करियर को अलविदा कहने के अपने फैसले के बारे में विस्तार से बताया।

 

About rishi pandit

Check Also

ओसाका ने विंबलडन में छह साल मे पहली बार जीत दर्ज की, कोको गॉफ भी अगले दौर में

विंबलडन नाओमी ओसाका ने विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में छह साल में पहली जीत दर्ज की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *