Sunday , September 29 2024
Breaking News

Bhabhiji Ghar Par Hain: ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम दीपेश का निधन, क्रिकेट खेलते समय अचानक गिरे

Deepesh Bhan Passed Away: digi desk/BHN/मुंबई/ टेलीविजन के चर्चित शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का आकस्मिक निधन हो गया है। टीवी इंडस्ट्री से आई इस दुखद खबर ने सभी को चौंका दिया है। अभिनेता दीपेश भान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि दीपेश भाग लंबे समय तक इस सीरियल से जुड़े रहे। शो के सहायक निर्देशक अभिनयर ने भी दीपेश भान के आकस्मिक निधन की पुष्टि करते हुए कहा है कि क्रिकेट खेलते समय अचानक गिरने से उनकी मौत हो गई है। दीपेश के परिवार में उनकी पत्नी और एक छोटा बच्चा है। साल 2019 में ही उनकी दिल्ली में हुई थी।

अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

शुक्रवार को दीपेश भाग क्रिकेट खेल रहे थे, तभी अचानक वह गिर पड़े और जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सहायक निर्देशक के साथ-साथ अभिनेता वैभव माथुर ने भी दीपेश भान की मौत की खबर की पुष्टि की है। उन्होंने दीपेश के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि हां वह नहीं रहे। मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता, क्योंकि कहने को कुछ बचा ही नहीं है।

दीपेश और माथुर अच्छे दोस्त थे

‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में दीपेश और माथुर दो दोस्त के रोल में थे और दोनों की काफी अच्छी बनती थी। ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरियल के अलावा भी दीपेश कई टेलीविजन प्रोजेक्ट से जुड़े थे। ‘भाभीजी घर पर हैं’ से पहले वह ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूत वाला’, ‘एफआईआर’ समेत कई कॉमेडी शो में काम कर चुके थे। आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के विज्ञापन में दीपेश नजर आए थे 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘फालतू उत्पतंग चटपटी कहानी’ में उन्होंने काम किया था।

 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *