Sunday , October 6 2024
Breaking News

Urvashi Rautela: उर्वशी ने पहनी ऐसी जींस, फोटो देख फैंस ने की उर्फी जावेद से तुलना

Urvashi Rautela Fashion: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला हमेशा अपने फैशन सेंस, बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे अपने फैंस के साथ अपने कई फोटोज वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उर्वशी ने हाल ही में फ्लाइट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उनका फैशन देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इन फोटोज में उर्वशी ने पिंक कलर का टॉप पहन रखा है और डेनिम जीन्स पहनी हुई है। उर्वशी की इस डेनिम जीन्स में आगे तो कई कट लगे हैं लेकिन पीछे भी जीन्स में कुछ कट्स हैं। इस वजह से एक्ट्रेस ने जो फोटोज शेयर की है उसे देखकर फैंस हैरान हो रहे है। उर्वशी की अब ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

उर्वशी का अजीब फैशन सेंस

उर्वशी ने अपनी इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘पोपोपो…वर्ल्ड प्रमोशन्स मेरी पैन इंडियन मेगा बजट फिल्म द लीजेंड के लिए। इसका प्रमोशन यूएई, मलेशिया, सिंगापुर, इंडोनेशिया, फिलीपींस, वियतनाम और थाईलैंड में होगा।’ उर्वशी ने अपने इस स्टाइलिश लुक में आंखों पर शेड्स और चेहरे पर ग्लॉसी मेकअप किया है। ये सब उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं। साथ ही उन्होंने खुले बाल भी रखे हैं। उर्वशी का ये अंदाज देख कई लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को उर्वशी का ये लुक पसंद नहीं आया है। वे उनकी रिप्पड जीन्स देखकर उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं।

फैंस को पसंद नहीं आया उर्वशी का लुक

अपनी इन फोटोज को लेकर उर्वशी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उन्होंने उर्वशी के इस स्टाइल को उर्फी के फैशन से कंपेयर किया है। वहीं दूसरी ओर उर्वशी के फैंस उनके सपोर्ट में आ गए हैं। उनका कहना है कि उर्वशी का फैशन सेंस कमाल का है। उर्वशी की इन फोटोज के अलावा उन्होंने एक प्लेन डांस करते हुए अपना वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पैन इंडिया फिल्म ‘द लीजेंड’ के प्रमोशन में बिजी हैं। उर्वशी की ये पहली तमिल फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अरुल सरवनन और विजय कुमार भी नजर आने वाले हैं। वहीं उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे इस फिल्म के अलावा ‘दिल है ग्रे’ और ‘द ब्लैक रोज’ में दिखाई देंगी।

 

About rishi pandit

Check Also

रणवीर सिंह के साथ जोड़ी जमायेगी सारा अर्जुन

मुंबई  दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री सारा अर्जुन सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *