Sunday , September 29 2024
Breaking News

Koffee With Karan: अक्षय ने किए खुलासे, अपनी पत्नी ट्विंकल  के सामने हाथ जोड़ते हैं एक्टर

Koffee With Karan -7: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड के शानदार एक्टर अक्षय कुमार और साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में कॉफी विद करण शो में बतौर गेस्ट आए थे। इस दौरान करण ने उनसे कई सारी बातें की और पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल भी किए। करण के शो का ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। इस शो में अक्षय ने ये भी बताया कि वो कैसे इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को स्टॉक करते हैं। साथ ही एक्टर ने ये भी बताया कि वे ट्विंकल के सामने हाथ जोड़ते हैं। और कभी-कभी तो वे उनके पैर भी छूते हैं। बता दें कि अक्षय ट्विंकल के साथ अपनी कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

अक्षय ने शेयर की अपनी मैरिड लाइफ की बातें

ट्विंकल खन्ना ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है। वे अब एक राइटर हैं। ट्विंकल कई मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हुई नजर आई हैं। वे किसी भी विषय पर अपनी राय सोशल मीडिया पर भी लिखने से पीछे नहीं हटती हैं। जबकि कभी-कभी तो उनके आर्टिकल्स को लेकर भी यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। साथ ही कई बार विवाद भी हुए हैं। इस पर अक्षय ने कहा कि ‘जब भी वे कुछ लिखती हैं तो बस उसे समझाने की कोशिश करता हूं कि लाइन पार न करें। मैं उनका पैर छूता हूं, हाथ जोड़ता हूं, इससे समस्या होगी। उसे इस बात को समझाने में लगभग दो से तीन घंटे लगते हैं।’ आगे अक्षय कुमार कहते हैं कि ‘जब आप रियल में उस काॅपी को पड़ते हैं तो उसमें बदलाव होते हैं। अक्षय ने कहा कि वे इसे उनके सामने हाथ जोड़कर एडिट करते हैं।’

ट्विंकल के सामने हाथ जोड़ते हैं अक्षय

करण के शो में आगे जब रैपिड फायर में करण ने अक्षय से पूछा कि एक ऐसे सेलेब का नाम बताओ जिसे वे इंस्टाग्राम पर स्टाॅक करते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंकल का नाम लिया। उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि मेरी पत्नी का जो इंस्टाग्राम है वो ऐसा है कि जिस पर आप नहीं जानते कि वे क्या लिखने वाली हैं। मुझे हर समय इसके लिए सावधान रहना पड़ता है। मुझे हर समय उनको स्टॉक करते रहना पड़ता है।’ बता दें कि ट्विंकल और अक्षय की शादी को 21 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं। वहीं दोनों के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *