Saturday , October 5 2024
Breaking News

Sushmita Reaction: ललित मोदी से शादी की खबरों को लेकर सुष्मिता ने दी सफाई, कहा- न शादी की, न सगाई!

Sushmita Sen Reaction: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन फिलहाल अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। पहले भी उनके किसी न किसी के साथ रिलेशनशिप में रहने की खबरें आती ही रहती थी। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि वे आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस बात का खुलासा खुद ललित मोदी ने एक पोस्ट शेयर करके किया था। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुष्मिता के साथ कुछ फोटोज साझा की थी।

ललित मोदी के इस ऐलान के बाद ही दोनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वहीं लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर सुष्मिता और ललित मोदी को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं अब इन्हीं सबके बीच सुष्मिता का रिएक्शन आ गया है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपने रिलेशनशिप के बारे में सफाई दी है।

सुष्मिता ने दिया अपना रिएक्शन

काफी ट्रोलिंग के बाद अब सुष्मिता ने इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने अपनी दोनों बेटियों के साथ फोटो साझा की है जिसमें वे काफी खुश नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के जरिए सुष्मिता ने साफ कर दिया है कि उनकी न तो शादी हुई है और न ही कोई सगाई। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वे बहुत सफाई दे चुकीं है अब नहीं देंगी। सुष्मिता ने पोस्ट में अपनी बेटियों के साथ एक हैप्पी मोमेंट वाली एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मैं एक खुशहाल जगह हूं। न शादी न सगाई। उन लोगों के साथ हूं जो मुझे बिना शर्त के प्यार करते हैं। बहुत सफाई दे दी। अब जिंदगी और काम पर वापसी। मेरी खुशियों में शामिल होने वालों को धन्यवाद और जो नहीं हुए उनसे फर्क नहीं पड़ता। आई लव यू फ्रेंड्स। सुष्मिता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है।

सुष्मिता ने शेयर की पोस्ट

14 जुलाई को ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दो ट्वीट किए थे। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि परिवार के साथ मालदीव्स में, सार्डिनिया का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत। आखिरकार एक नई जिंदगी। आज चांद के ऊपर हूं। ललित के इस ट्वीट के बाद लोगों को लगा कि दोनों ने शादी कर ली है लेकिन ललित ने एक और ट्वीट कर लोगों की गलतफहमी को दूर कर दिया उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि उन्होंने शादी नहीं की है बल्कि वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

गोली कांड : जख्मी गोविंदा अस्पताल से हुए ड‍िस्चार्ज, हाथ जोड़कर फैन्स को कहा- शुक्र‍िया

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को 4 अक्टूबर की दोपहर को अस्पताल से छुट्टी मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *