Monday , April 29 2024
Breaking News

Cricket: Virat Kohli के खराब फॉर्म के बारे में सवाल पूछने पर गुस्साए रोहित, बाबर आजम ने किया बचाव

Virat Kohli poor form: digi desk/BHN/नई दिल्ली/  इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में टीम इंडिया को करारी हार का सामना देखना पड़ा। दूसरे वनडे में टीम इंडिया की बल्लेबाजी बुरी तरह विफल रही। रोहित शर्मा, रिषभ पंत और प्रसिद्ध कृष्णा खाता नहीं खोल पाए, वहीं विराट कोहली का खराब प्रदर्शन जारी रहा। विराट ने 25 गेंदों का सामना किया और 16 रन बनाए। विराट का खराब प्रदर्शन चर्चा का विषय बना हुआ है। मैच के बाद जब इस बारे में कप्तान रोहित शर्मा से सवाल पूछा गया तो वे भड़क गए। पत्रकार ने पूछा कि विराट के खराब फॉर्म को लेकर चर्चा हो रही है तो रोहित ने झल्लाकर कहा, ‘क्यों हो रही है यार, मुझे समझ नहीं आता।’

इसके बाद रोहित ने बताया कि विराट एक महान खिलाड़ी हैं। उन्होंने इतने रन बनाए हैं , इतने मैच खेले हैं। हर खिलाड़ी के साथ ऐसा होता है। एक या दो अच्छी बार से विराट फिर से फॉर्म में लौट आएंगे, इसलिए उन्हें या किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है। नीचे देखिए रोहित शर्मा का वीडियो। वहीं पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने विराट के साथ अपनी फोटो ट्वीट करते हुए कहा है कि ये समय भी बीत जाएगा। मालूम हो कि विराट काफी समय से फार्म में नहीं हैं और उनकी काफी आलोचना हो रही है। ऐसे में पड़ोसी देश के कप्तान उनका साथ देने के लिए उतरे हैं।

बल्लेबाजों ने अजेय बढ़त बनाने का मौका गंवाया

  • – 3 भारतीय बल्लेबाज बिना खाता खोले इंग्लैंड के विरुद्ध आउट हो गए, जिसमें रोहित शर्मा, रिषभ पंत और प्रसिद्ध कृष्णा शामिल हैं।
  • – 4 विकेट 47 रन पर युजवेंद्रा सिंह चहल ने इंग्लैंड के विरुद्ध दूसरे वनडे में चटकाए। यह किसी भारतीय गेंदबाज का वनडे में लार्ड्स मैदान में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।
  • – 2020 जनवरी के बाद विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा ने वनडे में एक साथ कोई मैच खेला।
  • – 0 पर आउट हुए कप्तान रोहित शर्मा। रोहित वनडे में लार्ड्स में बिना खाता खोलने वाले दूसरे भारतीय कप्तान बन गए। उनसे पहले राहुल द्रविड़ भी कप्तान के तौर पर लार्ड्स में इस प्रारूप में खाता नहीं खोल पाए थे।

 

About rishi pandit

Check Also

सुप्रीम कोर्ट में पहुंचा उत्तराखंड के जंगलों में आग का मामला, तत्काल सुनवाई की मांग की

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को दो बड़े मामलों में तत्काल सुनवाई की मांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *