Monday , May 20 2024
Breaking News

इस खूबसूरत अभिनेत्री को गूगल ने घोषित किया ‘नेशनल क्रश’

मुंबई National Crush Rashmika Mandanna। कन्नड़ फिल्मों की खूबसूरत फिल्म अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को गूगल की ओर से बेहतरीन सरप्राइज मिला है। सर्च इंजिन गूगल ने अभिनेत्री रश्मिका मंदाना को National Crush Of India 2020 Female घोषित किया। गूगल में नेशनल क्रश सर्च करने पर रश्मिका का नाम परिणामों में सबसे पहले सामने आता है। गूगल की ओर से National Crush Of India 2020 Female घोषित होने के बाद ट्विटर पर भी रश्मिका नेशनल क्रश हैशटैग के साथ ट्रेंड होने लगीं।

इस संबंध में रश्मिका ने एक स्क्रीनशॉट भी अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर भी किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि – मेरे लोग वाकई लीजेंड्री हैं। वो इतने प्यारे हैं… नहीं हैं? मेरा दिल उन सबके पास है। 24 साल की रश्मिका दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं। रश्मिका ने अभी तक कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी है।

गूगल की ओर से नेशनल क्रश घोषित होने के बाद ट्विटर पर उनके फैंस भी काफी जोश में हैं और बढ़-चढ़कर ट्वीट कर रहे हैं। रश्मिका को सबसे अधिक शोहरत उनकी फिल्म ‘गीता गोविंदम’ के जरिए मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम किया था। इसके बाद इन दोनों ने ‘डियर कामरेड’ में भी एक साथ काम किया था और उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। रश्मिका की फिल्म ‘पुष्पा’ की रिलीज भी जल्द होने वाली है, जिसमें वो अल्लू अर्जुन के साथ लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है।

रश्मिका ने साल 2016 में Kirik Party फिल्म से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फिल्म में रश्मिका के रोल की काफी तारीफ हुई थी और यह फिल्म 2016 में सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म साबित हुई थी। 2018 में रश्मिका ने Chalo फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया और अब सुल्तान फिल्म से तमिल सिनेमा में डेब्यू कर चुकी है। गौरतलब है कि अभी तक रश्मिका की10 फिल्में रिलीज हो चुकी है। मगर अपनी फिल्मों की सफलता और काबिलियत के दम पर उन्होंने अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है।

 

About rishi pandit

Check Also

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें

मुंबई फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने लोगों से आग्रह किया है कि वे अपने मताधिकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *