Sunday , September 29 2024
Breaking News

Celebs: Harshita Gaur: मिर्जापुर के गुड्डू भैया की बहन डिम्पी का स्टाइलिश बोल्ड लुक

Harshita Gaur bold look: digi desk/BHN/ मुंबई/ मिर्जापुर वेब सीरीज का हर एक किरदार फैंस के दिलों में बस गया है। फिर वह चाहे गुड्डू पंडित हो या गोलू पंडित। वहीं इस सीरीज में गुड्डू भैया की बहन डिम्पी का किरदार निभाने वाली हर्षिता को हर कोई जानता है। डिम्पी को रोल हर्षिता ने बड़े ही खूबसूरत तरीके से निभाया था। लेकिन अब सोशल मीडिया पर मिर्जापुर 3 को लेकर काफी बज बना हुआ है। अब इन सबके बीच हर्षिता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हाल ही में मिर्जापुर की डिम्पी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ बोल्ड फोटोज शेयर की है। इन फोटोज से हर्षिता अपना मासूम सा चेहरा लेकर लोगों को दीवाना बना रही है।

डिम्पी का बोल्ड अवतार

दरअसल मिर्जापुर के अगले सीजन में डिम्पी को एक बार फिर देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। वहीं हर्षिता की लेटेस्ट फोटोज में उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। इन फोटोज में उन्होंने एक स्टाइलिश टॉप और ब्लैक हॉट पैंट पहन रखी है। उनका ये अंदाज देख फैंस काफी इंप्रेस हुए। और तरह-तरह के कमेंट कर उनकी तारीफ की है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए मिर्जापुर की गोलू यानी कि श्वेता त्रिपाठी ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘उफ्फ’। वहीं उनके फैंस ने कमेंट करते हुए कहा कि ‘अरे डिम्पी जी आप तो हर दिन के साथ बदलती ही जा रही हैं।’ वहीं एक और ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘हाय सुंदरी इस बारिश में आग लगा दी।’ वहीं एक अन्य ने लिखा कि ‘बेहद हाॅट’।

रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं हर्षिता

हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जहां एक्ट्रेस मिर्जापुर में सलवार सूट में दिखाई देती हैं। वहीं वे रियल लाइफ में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टा पर भी अपनी स्टनिंग फोटोज पोस्ट कर रखी हैं। उनके कई सारे हाॅट फोटोशूट ने फैंस को उनका दीवाना बना रखा है। वे अपने हर आउटफिट को काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। हर्षिता गौर दिल्ली में जन्मी हैं। वहीं उनकी पढ़ाई नोएडा में हुई है। वे टेलीविजन के शो ‘साड्डा हक’ में दिखाई दे चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग भी 872k है।

 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *