Sunday , May 19 2024
Breaking News

Liger Poster: लाइगर का नया पोस्टर रिलीज, विजय देवरकोंडा का लुक देख लोग हैरान 

Upcoming movies new poster of liger released people were surprised to see vijay deverakonda look: digi desk/BHN/मुंबई/ विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ जल्द ही आने वाली है। इस फिल्म को लेकर नया अपडेट आया है। फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। जिसमें एक्टर विजय एक अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में वे एक बॉक्सर का रोल करते नजर आएंगे। यह फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं जारी हुए इस पोस्टर में फैंस के खूब सारे कमेंट आ रहे हैं। विजय देवरकोंडा ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इस पोस्टर में वे एक दम न्यूड दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने हाथ में एक गुलाब का गुलदस्ता पकड़ा हुआ है। इस पोस्टर में वे सिक्स पैक एब्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

लाइगर का नया पोस्टर रिलीज

जारी किए गए लाइगर फिल्म के इस नए पोस्टर में विजय का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है। उनका यह पोस्टर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस फिल्म से विजय बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। विजय देवरकोंडा ने फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘एक ऐसी फिल्म जिसने मेरा सब कुछ ले लिया है। परफॉर्मेंस के रूप में, मानसिक रूप से, शारीरिक रूप से मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है। मैं आपको सब कुछ दे रहा हूं। बहुत जल्द ही।’ वहीं बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। साथ ही इसमें माइक टायसन का कैमियो रोल भी देखने को मिलेगा।

जल्द ही रिलीज होगी फिल्म लाइगर

लाइगर फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। हाल ही में विजय देवरकोंडा करण की बर्थडे पार्टी में नजर आए थे। जहां से उनकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। इन फोटोज में वे सूट-बूट में काफी स्मार्ट लग रहे थे। वहीं कुछ दिनों पहले भी विजय, अनन्या के साथ जुग-जुग जियो के ‘द पंजाबन सॉन्ग’ पर डांस करते हुए भी दिखाई दिए थे। इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर हैं।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *