Saturday , July 6 2024
Breaking News

छतरपुर में रंजिश के चलते लाठी-डंडों से पीटकर दुकानदार की हत्या

crime: छतरपुर/ जिला मुख्यालय के निकटवर्ती ग्राम हमां में रंजिश के चलते लाठी-डंडों से पीटकर एक किराना दुकानदार की हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के मामले में नामजद सातों आरोपितों को साइबर सेल की मदद से गिरफ्तार भी कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम हमां निवासी मिहीलाल पुत्र बोरा अहिरवार अपने घर में किराना की दुकान चलाता है। शनिवार की शाम करीब चार बजे जब वह अपनी दुकान पर बैठा था तभी रंजिश के चलते दो नामजद सहित सात आरोपित उसकी दुकान और घर में घुसे और लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। मरणासन्न् हालत में छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। शनिवार की रात घायल दुकानदार ने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी माधवी अग्निहोत्री के अनुसार एकराय होकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। किराना दुकानदार की हत्या में शामिल मुकेश, राहुल अहिरवार सहित सभी आरोपितो को साइबर सेल की मदद से लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने विभिन्न् स्थानों से गिरफ्तार किया है।

मृतक ने मारी थी एक नामजद के पिता को कुल्हाड़ी 

ओरछा रोड थाना प्रभारी माधवी अग्निहोत्री ने बताया कि हत्या का मुख्य आरोपित मुकेश और राहुल अहिरवार है। आरोपित मुकेश के पिता बल्ली अहिरवार को मिहीलाल ने कुल्हाड़ी मार दी थी। हत्या के प्रयास के इस मामले में मिहीलाल हाल ही में जेल से छूटकर आया था।

About rishi pandit

Check Also

खंडवा में 16 साल पहले अबू फैजल ने किया था आतंक का बीजारोपण, मशहूर होने के लिए चुनी आतंक की राह

खंडवा सिमी का गढ़ रहे खंडवा का आतंक से पुराना नाता है। 16 साल पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *