Saturday , May 11 2024
Breaking News

MP: टीकमगढ़ में मां सहित तीन बच्चाें के शव कुएं में उतराते मिले, हत्या या आत्महत्या में उलझा मामला!

Tikamgarh the bodies of three children including their mother were found in the well the matter involved in murder or suicide: digi desk/BHN/टीकमगढ़/ जतारा थाना क्षेत्र के मुहारा गांव में सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। जिसमें मां और उसकी तीन बेटियों का शव कुएं में उतराता हुआ मिला है। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी और शव को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है, लेकिन फिर भी मामले में विवेचना के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

जतारा थाना प्रभारी त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि महिला रामदेवी कुशवाहा ने अपनी तीन छोटी-छोटी बच्चियों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि महिला की एक बेटी 5 साल, दूसरी बेटी 3 साल और तीसरी बेटी 8 माह की थी। जानकारी लगते ही पुलिस टीम को मौके पर रवाना किया गया। महिला और तीनों मासूम बच्चियों के शव को कुएं से बाहर निकाला गया है। पुलिस ने पीएम के लिए शवों को जतारा स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। साथ ही घटना की सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस ने स्वजनाें से पूछताछ शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

अकड़ गए शव

मां सहित तीनाें बच्चाें के शवाें काे कुएं में से बाहर निकाल लिया गया है। सभी शव पूरी तरह से अकड़ गए हैं। पुलिस का मानना है कि लंबे समय तक कुएं में पानी में पड़े रहने के कारण ऐसा हुआ है। मृतका की तीनाें बेटियां ही थीं, ऐसे में पुलिस पारिवारिक विवाद का कारण भी जानने में जुट गई है। इस मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

खंडवा से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को अयोध्या दर्शन करने और पीएम मोदी से मिलने के लिए ऑफर दिया

खंडवा मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *