Friday , May 3 2024
Breaking News

MP: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता का कमल नाथ पर टिकट बेचने का आरोप, कांग्रेस ने भेजा मानहानि का नोटिस

MP Urban Body Elections 2022: digi desk/BHN/ भोपाल/भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डा.हितेश वाजपेयी द्वारा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ पर महापौर पद का टिकट करोड़ों रुपये में बेचने के आरोप पर कांग्रेस ने उन्होंने मानहानि का नोटिस भेजा है। इसमें तीन दिन में माफी मांगने और दस करोड़ रुपये प्रतीक स्वरूप जमा करने के लिए कहा गया है।

कमल नाथ ने डा.वाजपेयी के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही करने के लिए प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा को अधिकृत किया है। मिश्रा की ओर से अभिभाषक रविकांत पाटीदार द्वारा भेजे गए नोटिस में कहा गया कि वर्ष 2020 में भाजपा कमल नाथ के नेतृत्व वाली निर्वाचित सरकार को अलोकतांत्रिक तरीके से गिराने के बाद स्थानीय निकाय चुनाव नहीं करा रही थी।

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर नगरीय निकाय चुनाव कराए जा रहे हैं। डा.वाजपेयी ने षडयंत्रपूर्वक असत्य और मानहानिकारक वक्तव्य देकर कांग्रेस और कमल नाथ के विरुद्ध अपने ट्वीटर हेंडल के माध्यम से बयानबाजी की। इसमें महापौर पद के टिकट करोड़ों रुपये में बेचने की बात कही। इसके लिए डा.वाजपेयी तीन दिन में सार्वजनिक रूप से माफी मांगे और दस करोड़ रुपये टोकन जुर्माना जमा कराएं।

मिश्रा ने कहा कि यदि नोटिस के अनुरूप कदम नहीं उठाया जाता है तो न्यायालय में परिवाद दायर किया जाएगा। वहीं, डा.वाजपेयी ने कहा कि मुझे अभी नोटिस प्राप्त नहीं हुआ है। इसके प्राप्त होने पर हम उसका सामना करेंगे। कांग्रेस की गीदड़ भभकी से डरने वाले नहीं हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: शराबी बेटा कर रहा था मारपीट, जान बचाने दो मंजिला छत से कूदी मां, घायल होने पर भी बेटे को किया माफ

Madhya pradesh damoh drunken son was beating his mother mother jumped from the two storey …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *