Monday , May 20 2024
Breaking News

TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में इस दिन होगी दयाबेन की शानदार एंट्री, इंतजार खत्म

Tarak mehta ka ooltah chashmah: digi desk/BHN/मुंबई/ सोनी टेलीविजन का सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (tarak mehta ka ooltah chashmah) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो में नजर आने वाले कई नए कलाकारों अपनी एक खास पहचान बना ली है। समय के साथ शो में कई नए कलाकारों की एंट्री हुई लेकिन कई पुराने कलाकारों ने भी शो को अलविदा कह दिया। लेकिन दया बेन के बिना यह शो हमेशा अधूरा ही लगता है। हाल ही में शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ देने की वजह से फैंस काफी हैरान थे। साथ ही ये भी खबरें आ रही थी कि शो में जल्द ही दयाबेन की वापसी होने वाली है। और लगता है अब वह समय आ गया है जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की धमाकेदार एंट्री होगी।

कब होगी शो में दयाबेन की एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मेकर्स की कोशिश है कि शो में दर्शकों का रुझान बना रहे। ऐसे में वे कुछ व कुछ नए ट्विस्ट लाते रहते है। अब दयाबेन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। कुछ दिन पहले ही शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने यह हिंट दिया था कि दयाबेन शो में वापिस लौटने वाली है। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि दयाबेन के रुप में दिशा वकानी ही वापिस आएंगी या फिर कोई अन्य एक्ट्रेस दिखेंगी। वहीं इन खबरों के बीच इस शो के नए प्रोमो में दयाबेन के आने की एक झलक दिखाई गई है।

शो का नया प्रोमो आया सामने

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (tarak mehta ka ooltah chashmah) के नए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कैमरे का फोकस एक महिला के पैरों पर रहता है। इसी बीच दयाबेन का भाई सुंदरलाल अपने जीजा जेठालाल को यह खुशखबरी देता है कि ‘बहना आ रही है’। इस प्रोमो में आप दयाबेन को गोकुलधाम सोसायटी में कदम रखते हुए भी देख सकते है। यह प्रोमो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि ‘सुंदर के पास जेठालाल के लिए एक खुशखबरी है। क्या आप अंदाजा लगा सकते है।’ यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे देख फैंस अपकमिंग एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड है।

 

About rishi pandit

Check Also

कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कांस फिल्म फेस्टिबल में अपना जलवा बिखेरा है। 14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *