Tuesday , April 30 2024
Breaking News

MP Accdient: ट्रक में घुसी कार, तीन लोगों की मौत, एक घायल

MP, accident news car of people coming from bhopal rammed into truck near ghatigaon three killed one injured: digi desk/BHN/ग्वालियर/ घाटीगांव थाना क्षेत्र के तहत हाईवे पर बुधवार रात को भोपाल से ग्वालियर आ रहे डायरेक्ट्रेट आफ टेलीकाम के आईइएस अफसर मनोज व उनके स्वजनों की वेगरआर कार ट्रक में घुस गई। जिससे आईईएस मनोज की मां, भाई भगवती व फफेरे भाई की मौत हो गई। मनोज गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल मनोज को निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

घटनाक्रम के मुताबिक मयूर मार्केट थाटीपुर निवासी डायरेक्ट्रेट आफ टेलीकाम के आइइएस अफसर मनोज बंसल अपनी मां 70 वर्षीय विद्यादेवी, भाई भगवती व फुफेरे भाई अशोक के साथ बुधवार रात को भोपाल से ग्वालियर आ रहे थे। जब कार घाटीगांव के पास हाइवे पर थी तो वह एक ट्रक में घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि मनोज की मां विद्यादेवी, भागवती व अशोक की मौके पर ही मौत हो गई। मनोज भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जब इस बात की सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची और घायल मनोज व हादसे में मृत हुए स्वजनो को ग्वालियर अस्पताल भेजा। मनोज को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जाती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अभी तक हादसे की वजह सामने नहीं आई

कार ट्रक में जा घुसी, लेकिन इस दौरान कार कौन चला रहा था और हादसा किस वजह से हुआ। यह बात सामने नहीं आई है। क्योंकि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और मनोज गंभीर रूप से घायल हैं। ऐसे में अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि हादसा किन परिस्थतियों में हुआ। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही मनोज के स्वजन भी अस्पताल में पहुंच गए हैं। पुलिस मृतकों का पीएम करा रही है।

About rishi pandit

Check Also

अक्षय कांति बम नामांकन वापस लेकर BJP में हुए शामिल, जाने कितनी संपत्ति के मालिक हैं?

इंदौर इंदौर के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने मैदान छोड़कर कांग्रेस को बड़ा झटका …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *