Tuesday , May 14 2024
Breaking News

KK Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए गायक केके, वर्सोवा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार

Celebs kk funeral the last rites of the late singer kk today the body reached mumbai from kolkata: digi desk/BHN/ मुंबई/ बॉलीवुड के ख्यात गायक केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नाथ का आज मुंबई में अंतिम संस्कार कर दिया गया। बुधवार देर रात को केके की पत्नी और दोनों बच्चे पार्थिव शरीर को लेकर कोलकाता से मुंबई पहुंच गए हैं। केके की पार्थिव देह जब मुंबई पहुंची तो उनके अपार्टमेंट के बाहर उनके फैन्स की भीड़ इकट्ठा हो गई। KK के फैन्स अपने पसंदीदा गायक को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे।

अंतिम दर्शन दोपहर तक

गायक केके के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पर ही रखा गया था। सुबह 10.30 बजे से 12.30 बजे तक उनके चाहने वाले अंतिम दर्शन के लिए पहुंचें। केके का अंतिम संस्कार दोपहर 1 बजे के बाद वर्सोवा हिंदू श्मशान घाट में किया गया। इस दौरान उद्योग, परिवार और दिग्गजों के साथ आम जनता भी पहुंची।

जहां पिता का अंतिम संस्कार, वहीं केके को भी अंतिम विदाई

गायक केके के पिता को भी वर्सोवा श्मशान घाट में अंतिम विदाई दी गई, इसलिए परिवार ने उन्हें वहीं अंतिम विदाई देने का फैसला किया है। केके की अंतिम यात्रा में म्यूजिक इंडस्ट्री और बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज शामिल हो सकते हैं। केके के शव का बुधवार को कोलकाता में ही पोस्टमॉर्टम किया गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि केके की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है। केके को पहले से ही लीवर और फेफड़ों की समस्या से पीड़ित थे क्योंकि उनके लीवर और फेफड़ों की स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी।

सलामी के साथ बंगाली पुलिस ने दी विदाई

केके की पार्थिव देह जब कोलकाता से मुंबई लाई जा रही थी तो बंगाल पुलिस ने बंदूक की सलामी के साथ केके को अंतिम विदाई दी। उनके पार्थिव शरीर को एयर इंडिया के विमान से कोलकाता से मुंबई लाया गया। कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर केके की मौत पर उठ रहे सवालों के जवाब तलाशने शुरू कर दिए हैं। गौरतलब है कि गायक कृष्ण कुमार कुन्नाथ का मंगलवार रात कोलकाता में निधन हो गया। केके कोलकाता के नजरूल मंच में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उन्होंने करीब एक घंटे तक परफॉर्म किया। इस दौरान उनकी तबीयत खराब होने लगी और वे अपने होटल वापस चले गए, होटल पहुंचने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाने तक उनकी मौत हो गई।

About rishi pandit

Check Also

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर रिलीज

मुंबई बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म मिस्टर एंड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *